इरफान खान सीख रहे हैं साड़ी पहनना

अभिनेता इरफान खान अभिनय में तो महारत हासिल कर ही चुके हैं, लेकिन अब वो साड़ी पहनना भी सीख रहे हैं। दरअसल, यह सब वो अपनी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के लिए कर रहे हैं। 

इरफान खान फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ (Hindi Medium ) के लिए इरफान ने साड़ी पहनना भी सीखा। इरफान खान और सबा कमर की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म मई में रिलीज़ हो रही है।
मुंबई। इन दिनों इरफान खान फिल्म ‘करीब करीब सिंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन जल्दी ही उनकी फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ रिलीज़ होने वाली है। 

बता दें कि फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में वो दिल्ली के व्यवसायी के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में एक शो रूम के मालिक बने हैं, जहां पर वो साड़ियों को पहन-पहन कर ग्राहकों को दिखा रहे हैं। 

अपने किरदार में जान डालने वाले इरफान ने इस सीन के परफेक्शन के लिए बकायदा साड़ी पहनना भी सीखा। पहले सीखा, फिर इस सीन को इरफान ने शूट किया।

फिलहाल फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ के कुछ बाकी दृश्यों की शूटिंग पूरी की जा रही है। दिल्ली के रियल लोकेशन जैसे चांदनी चौक, आनंद लोक, करोल बाग और संगम विहार पर की जा रही है। शूटिंग सेट से इरफान की कुछ तस्वीरें बाहर आई हैं, जिसमें वो साड़ी पहनते हुए नज़र आ रहे हैं। 

साकेत चौधरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 12 मई को रिलीज़ हो रही है।