शाहरुख खान और अक्षय कुमार होंगे टिकट खिड़की पर आमने-सामने

अब अक्षय कुमार और शाहरुख खान का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होने वाला है और यह मुकाबला अगस्त में होगा। जहां इम्तियाज़ अली की शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत फिल्म 11 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। ठीक उसी दिन खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ भी रिलीज़ हो रही है। 

शाहरुख खान और अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत
मुंबई। यूं तो हर शुक्रवार कई फिल्में रिलीज़ होती हैं, लेकिन बॉलीवुड के बड़े सितारे एक-दूसरे के सामने अपनी फिल्म उतारने से कतराते हैं। लेकिन कई बार चाह कर भी ऐसा नहीं कर पाते । 

ताज़ा मामला है बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और बादशाह शाहरुख खान की बॉक्स ऑफिर भिड़ंत। अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की रिलीज़ डेट जून से बढ़ा कर अगस्त कर दी गई है। 

केशव और जया की प्रेम कहानी ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ पहले जून में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे 11 अगस्त को रिलीज़ किया जा रहा है। वहीं 11 अगस्त को ही इम्तियाज़ अली की फिल्म भी रिलीज़ हो रही है। 

बता दें कि इम्तियाज़ की इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में है। फिल्म की रिलीज़ डेट बीते साल सलमान खान ने अनाउंस की थी, वहीं अभी तक इस फिल्म का नाम तय नहीं किया जा सका है। 

अमूमन इस तरह की बड़ी टकराव से फिल्मी सितारे बचने की कोशिश करते हैं, क्योंकि इससे फिल्म के कारोबार पर असर पड़ता है। लेकिन शाहरुख खान के इस साल की शुरुआत ही एक बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश के साथ हुई। 

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ एक ही तारीख को रिलीज़ हुई थी। हालांकि, दोनों के निर्माताओं ने फिल्म के सफल होने की बात कही थी, लेकिन दोनों फिल्मों की कमाई पर असर तो होना लाजिमी ही है। 

ख़ैर, जहां तक अक्षय की फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ की बात करे, तो यह फिल्म सामाजिक मुद्दे पर बनी है और इसमें अक्षय के साथ भूमि पेडनेरकर मुख्य भूमिका में हैं। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

वहीं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इम्तियाज़ की फिल्म की शूटिंग अभी बाकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख टर्बन लुक में नज़र आएंगे। इसके साथ फिल्म का नाम भी अभी तय करना बाकी है। हालांकि, शूटिंग के लिए ‘द रिंग’ रखा गया था और कुछ दिनों पहले ‘रहनुमा’ नाम भी बताया जा रहा था। अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। 

अब जब टिकट खिड़की पर अक्षय और शाहरुख आमने-सामने होंगे, तो क्या होगा? यह तो वक्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें
आगे अब ऑनलाइन सेंसर होगी फिल्म