अमृता सिंह बनी 'हिंदी मीडियम' की स्कूल प्रिंसीपल

अदाकारा अमृता सिंह ने अपना प्रोफेशन नहीं बदला, बल्कि वो इरफान खान और सबा कमर अभिनीत फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में स्कूल प्रिंसीपल की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। हाल ही उन्होंने इसकी शूटिंग दिल्ली के अपने स्कूल में किया।

हिंदी मीडियम में स्कूल प्रिंसीपल बनी हैं अमृता सिंह
मुंबई। इरफान खान और पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर अभिनीत फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से अभिनेत्री अमृता सिंह भी जुड़ गई हैं।

फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ में इरीटेटिंग मां के किरदार में नज़र आईं अमृता अब फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में स्कूल अथॉरिटी के अहम भूमिका में दिखेंगी। 

साकेत चौधरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमृता स्कूल प्रिंसीपल की भूमिका में नज़र आने वाली हैं। हाल ही में फिल्म के उस हिस्से की शूटिंग दिल्ली में की गई है। 

मज़ेदार बात यह है कि जिस स्कूल में इस फिल्म की शूटिंग हुई। अमृता वहां की छात्रा थीं। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर को इस फिल्म की शूटिंग इस स्कूल में करने का सुझाव भी अमृता की ओर से ही आया था। 

अमृता के किरदार के बारे में बात करते हुए निर्देशक साकेत चौधरी ने कहा कि बच्चों के भविष्य निर्माण में अहम भूमिका निभाने वाली महिला के किरदार में अमृता नज़र आएंगी। अमृता के भीतर वो काबिलियत नज़र आती है। उन्होंने किरदार के मुताबिक ही साड़ियों का चयन किया और उनको उसी तरीक़े से पहना भी।

निर्देशक ने आगे कहा कि पहले तो अमृता झिझक रही थीं, लेकिन बाद में इरफान के साथ शॉट देकर वो खुश हो गई। 

फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ में इरफान खान एक पंजाबी कारोबारी की भूमिका में नज़र आएंगे, जिनकी चांदनी चौक में कपड़ों की दूकान है। यह कारोबारी अपनी पत्नी के साथ दिल्ली में रहता है और दिल्ली की हाई-सोसायटी क्लास का हिस्सा बनने को बेताब है। 

दिनेश विजान और भूषण कुमार के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 मई को रिलीज़ होगी।