अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को कह रहे हैं ‘रफ एंड टफ’

अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को रफ एंड टफ बता रहे हैं। बिग बी इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं और शूट से वापस आने के बाद अपने ट्विटर पर इस फिल्म को लेकर ट्वीट किया। कुछ दिनों पहले ही आमिर के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी।

अमिताभ बच्चन ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां को रफ एंड टफ कहा
मुंबई। आमिर खान और अमिताभ बच्चन पहली बार एक फिल्म में काम कर रहे हैं। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ को लेकर अभी से दर्शकों में काफी उत्साह है। 

एक तरफ हर रोज़ आमिर खान का फिल्म को लेकर लुक चर्चा में रहता है, तो वहीं सेट से छोटी-छोटी बातें और अनुभव अमिताभ बच्चन भी शेयर करते रहते हैं। 

मंगलवार को बिग-बी ने एक ट्वीट कर फिल्म को रफ एंड टफ बताया। कुछ दिनों पहले ही आमिर के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की। 

अमिताभ ने ट्वीट किया काम खत्म कर ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग से लौटा...यह रफ एंड टफ है। 

वहीं शनिवार को बिग बी ने इंस्टाग्राम पर आमिर खान के साथ तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें माल्टा के किसी रेस्तरां में हैं। उस तस्वीर में काले लिबास में हैं, तो आमिर हल्के गुलाबी रंग की शर्ट में नज़र आ रहे हैं। 

बता दें यशराज फिल्म्स की इस फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही शुरू हुई थी। फिलहाल फिल्म की पूरी स्टारकास्ट माल्टा में मौजूद है। इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन के अलावा कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम किरदारों में हैं। 

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के साल 2018 की दिवाली में रिलीज़ होने की संभावना है। बता दें कि यह फिल्म साल 1839 के उपन्यास ‘कन्फेशन ऑफ अ ठग’ पर आधारित बताई जा रही है।

संबंधित ख़बरें
माल्टा में बारिश ने रोकी आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग