सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘जग्गा जासूस’ से जुड़ेंगे संजय दत्त

अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ से संजय दत्त भी जुड़ गए हैं। रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म में गोविंदा के कैमियो के बाद संजय दत्त का नाम भी सामने आ रहा है। हालांकि, संजय फिल्म में दिखाई नहीं देंगे, बल्कि सुनाई देंगे।

जग्गा जासूस के नरेटर होंगे संजय दत्त
मुंबई। अभिनेता संजय दत्त फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में सुनाई देने वाले हैं। अभी हाल ही में ख़बर आई थी कि अनुराग बासु के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिनेता गोविंदा कैमियो करते दिखेंगे। अब ख़बर आ रही है संजय दत्त इस फिल्म में ‘नरेटर’ की भूमिका में होंगे।

मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो रणबीर कपूर और कटरीना कैफ अभिनीत इस फिल्म में संजय दत्त कहानी सुनाएंगे। इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि रणबीर कपूर ने ही संजय दत्त के नाम का सुझाव दिया था। 

वैसे भी इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर केंद्रीय भूमिका कर रहे हैं, तो दोनों में इतनी करीबी तो लाजिमी ही है। 

ग़ौरतलब है कि ‘जग्गा जासूस’ एक म्यूज़िकल कॉमेडी ड्रामा है। अनुराग बासु के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 जुलाई सिनेमाघरों में उतरेगी। 

इस फिल्म में रणबीर, कटरीना के अलावा सयानी गुप्ता और अदा शर्मा भी अहम किरदारों में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म एक ऐसे टीनएड लड़के की कहानी है, जो अचानक लापता हुए अपने पिता की खोज में निकल पड़ता है। 

फिलहाल फिल्म का प्रमोशन पूरे ज़ोर-शोर से किया जा रहा है। हालांकि, इस फिल्म को बनने और फिर रिलीज़ होने में पूरे चार साल लग गए। यहां तक कि फिल्म पूरे आठ महीने की देरी से बी रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें