माल्टा में बारिश ने रोकी आमिर की ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग

इन दिनों आमिर खान और अमिताभ बच्चन माल्टा में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग के लिए गए हुए हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बारिश की वजह से फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग थमी हुई है। फिलहाल फातिमा सना शेख, अमिताभ बच्चन और आमिर खान फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए माल्टा में ही मौजूद हैं।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां की शूटिंग रुकी
मुंबई। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग ठप्प है। फिलहाल फिल्म के पहले शेड्यूल के लिए फिल्म की पूरी टीम माल्टा में मौजूद है, जहां पर मौसम कुछ ज़्यादा ही ख़राब है। लगातार हो रही बारिश ने फिल्म की शूटिंग में रोड़ा डाल दिया है।

चार लुटेरों की कहानी पर आधारित इस फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख चोर बने हैं। यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के नाम, कहानी और कलाकारों को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। 

कुछ दिनों पहले इस फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्म की पूरी टीम यूरोपिय देश माल्टा रवाना हुए थे, लेकिन बारिश ने इसकी शूटिंग को अटका दिया। 

इस फिल्म को यशराज फिल्म्स की अब तक की सबसे बड़ी बजट की फिल्म बताई जा रही है। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि यह फिल्म जॉनी डेप की ‘पाइरेट्स ऑफ कैरिबियन’ की हू-ब-हू कॉपी है, लेकिन आमिर ने इन ख़बरों पर विराम लगाते हुए कहा कि यह फिल्म समुद्री लुटेरों पर नहीं है, लेकिन फिर भी फिल्म की कहानी जहाज पर ही है।

पहली बार आमिर और अमिताभ इस फिल्म में स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। यह फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। इस फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने एक बयान में कहा था कि फिल्म का सेट उच्च सुरक्षा वाला एक समुद्री क्षेत्र होगा। इस फिल्म में प्रयोग होने वाले दोनों जहाज का लुक 18वीं में इस्तेमाल होने वाले जहाजों की तरह होगा।

संबंधित ख़बरें
जून में शुरू होगी ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग