धर्मेंद्र ‘ड्रीम कैचर’ से कर रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू

इन दिनों बॉलीवुड के कलाकार हॉलीवुड की डगरिया की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण के बाद प्रियंका चोपड़ा की भी पहली हॉलीवुड फिल्म रिलीज़ हुई। वहीं इससे पहले अनुपम खेर, अनिल कपूर समेत कई और कलाकार अमेरिकी टीवी में और फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन अब ख़बर है कि अभिनेता धर्मेंद्र भी हॉलीवुड में पदार्पण करने जा रहे हैं। 

धर्मेंद्र कर रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू
मुंबई। पचास साल के अपने सिने करियर में 250 से अधिक फिल्में करने वाले अभिनेता धर्मेंद्र अब हॉलीवुड में भी हाथ आजमाने की तैयारी में हैं। ख़बर है कि वो इन दिनों एक इंटरनैशनल शॉर्ट फिल्म ‘ड्रीम कैचर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

इस शॉर्ट मूवी से 81 वर्षीय अभिनेता धर्मेंद्र हॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में ऑस्ट्रेलिया के मशहूर अभिनेता टॉम जेफ्रे और मिस फिजी 2016 पूजा प्रियंका भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

संतोष शिवम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण ऑस्ट्रेलिया के प्रोडक्शन हाउस ऋषि राज फिल्म्स और किनओप्टीकॉन के सहयोग से किया जा रहा है। यह शॉर्ट फिल्म भारत समेत अन्य कई देशों में भी रिलीज़ होगी। 

फिल्म की टीम का कहना है कि फिल्म 'ड्रीम कैचर' बॉलीवुड सहित हॉलीवुड के साथ-साथ दुनिया के दूसरे हिस्सों में दर्शकों को पसंद आएगी। बता दें कि इस फिल्म में धर्मेन्द्र पिता की भूमिका में नज़र आएंगे। 

वहीं फिल्म 'ड्रीम कैचर' को शॉर्ट फिल्म कैटेगरी में ऑस्कर्स भेजने की भी तैयारी है, उसके बाद फिल्म को ग्लोबली रिलीज किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें