सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणबीर-कटरीना की जोड़ी की आखिरी फिल्म होगी ‘जग्गा जासूस’!

कटरीना कैफ और रणबीर कपूर बीते कई दिनों से अपनी आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन में लगे हुए हैं, लेकिन अब ख़बरें आ रही हैं कि इन दोनों की जोड़ी वाली यह आखिरी फिल्म होगी। दोनों सितार अब एक दूसरे के साथ काम नहीं करना चाहते। 

रणबीर और कैट की जोड़ी की आखिरी फिल्म है जग्गा जासूस
मुंबई। कभी बी-टाउन के चार्मिक कपल कहे जाने वाले रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के रिश्ते ख़त्म हो गए हैं। बीते साल ही दोनों की बीच अलगाव की ख़बरें आई थीं। हालांकि, दोनों ने कभी भी एक-दूसरे के साथ रिश्ते की बात नहीं मानी, तो जाहिर है अलगाव की बात कैसे मान लें। 

ख़ैर, इन दोनों के कथित ‘ब्रेकअप’ की वजह से अनुराग बासु की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ तय तारीख़ से देरी से रिलीज़ हो रही है। पहले दोनों के मतभेद की वजह से शूटिंग में देरी हुई, तो अब शायद प्रमोशन के लिए निर्देशक अनुराग की तरफ से बरती गई सख्ती दिखाई दे रही है। 

फिर भी दोनों के बीच की कैमिस्ट्री के देख कर यह साफ कहा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे के साथ पहले की तरह सहज नहीं हैं। वहीं दूसरी तरफ यह ख़बरें हैं कि यह दोनों अब एक-दूजे के साथ काम नहीं करना चाहते।

हाल ही में एक प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान कैट ने साफ किया कि रणबीर के साथ आगे काम करना मुश्क़िल होगा। 

दरअसल, कटरीना से रणबीर के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर कहा कि यह काफी मुश्क़िल है। वहीं कैट के जवाब के बाद रिपोर्टर ने रणबीर की तरफ देखा, तो उनके भी हावभाव से यही व्यक्त हुआ कि वो भी कैट के साथ काम नहीं करना चाहते। 

दोनों के एक साथ काम न करने की वजह रिश्ते में ‘कड़वाहट’ नहीं, बल्कि दोनों के पास आने वाले समय में डेट्स की कमी है। मीडिया से यह सब रणबीर और कटरीना के एक करीबी निर्देशक ने कहा है। 

कैट के पास हैं तीनों खान की फिल्में

आपको बता दें कि कटरीना बॉलीवुड की फिलहाल इकलौती अदाकारा हैं, जिनके पास तीनों खान की फिल्में हैं। वो सलमान के साथ ‘टाइगर ज़िंदा है’, आमिर के संग ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ औऱ शाहरुख के साथ आनंद एल राय की ‘रंगबाज़’ कर रही हैं। 

वहीं रणबीर संजय दत्त की बायोपिक के अलावा अयान मुखर्जी की ‘ड्रैगन’ कर रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग साल 2014 में शुरू हुई थी। पहले यह फिल्म 27 नवंबर, 2016 को रिलीज होनी थी, लेकिन कटरीना-रणबीर की निजी ज़िंदगी में आए उथल-पुथल की वजह से अब यह फिल्म 8 महीने देरी के बाद 14 जुलाई, 2017 को सिनेमाघरों में उतरने को तैयार है।


संबंधित ख़बरें