मिलन लुथरिया की ‘बादशाहो’ के टीज़र की ख़ास बातें

इमरजेंसी के बैकड्रॉप पर बनी मिलन लुथरिया की फिल्म ‘बादशाहो’ का टीज़र जारी किया गया। अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा जैसे सितारों से भरी इस फिल्म का टीज़र एक्शन से भरपूर था। टीज़र के बाद से दर्शकों की फिल्म से उम्मीदें और बढ़ गई हैं।

बादशाहो का टीज़र हुए आउट
मुंबई। अजय देवगन और मिलन लुथरिया की टीम जब भी बनती है, सिल्वर स्क्रीन पर धमाका हो जाता है। अब इन दोनों की टीम की अगली पेशकश है फिल्म ‘बादशाहो’। इस मल्टी स्टारर फिल्म में अजय के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा जैसे सितारे हैं। 

मंगलवार को इस फिल्म का टीज़र जारी हुआ है, जिसमें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिले। साथ ही और भी कई बातों ने ध्यान खींचा। फिर आइए देखते हैं, कौन-सी वो ख़ास बातें हैं इस टीज़र में, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

इमरजेंसी की असली फुटेज

फिल्म के टीज़र की शुरुआत इमरजेंसी की घोषणा के साथ होती है। इंदिरा गांधी का वो वॉइस क्लिप, जिसमें वो इमरजेंसी की घोषणा कर रही हैं, आपको उस एरा में ले जाता है। इसके अलावा टीज़र में वो फुटेज दिख रही है, जिसमें आर्मी चार्जेस ले रही है। यह सिर्फ आपको एक विज़ुअल सेटिस्फ़ेक्शन नहीं दे रहा है, बल्कि फिल्म की ऑथेंटिसिटी भी बता रहा है।

अजय देवगन का हरियाणवी एक्सेंट

टीज़र की शुरुआत एक अजीब और भारी हरियाणवी एक्सेंट के वॉइस ओवर के साथ होती है, बाद में समझ आता है कि वो आवाज़ अजय देवगन की है। अजय देवगन का वो हरियाणवी लहजा वाकई कमाल का है और पूरे टीज़र में आपको उसमें कोई अंतर देखने को नहीं मिलेगा। 

जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस

मिलन लुथरिया और अजय देवगन हैं, तो फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस तो दिखेगा ही, लेकिन साथ में विद्युत जामवाल हैं, तो फिर एक्शन सीक्वेंस का पैरामीटर और भी हाई होगा। बिलकुल वैसा हुआ भी। उड़ती गाड़ियां और जीप पर सवार इमरान-अजय। यक़ीन मानिए एक्शन का हर वो फ्रेम आपको बांधे रखेगा। 

अजय-विद्युत की इंटेंस डायलॉगबाज़ी

टीज़र में अजय देवगन और विद्युत जामवाल के तल्ख रिश्ते साफ-साफ देखने को मिलते हैं, लेकिन दोनों के बीच की इंटेंस दुश्मनी और जबरदस्त डायलॉगबाज़ी आपको अचंभित करती है। 

इमरान हाशमी और सनी लियोनी का ‘हॉट सीन’

इस टीज़र में सनी लियोनी भी नज़र आईं। जैसाकि हम सब जानते हैं कि सनी ने फिल्म में छोटा कैमियो किया है, लेकिन वो कैमियो टीज़र में होगा। यह वाकई अचरज वाली बात है। अब आप सोचिए उस कैमियो में इमरान हाशमी के साथ सनी स्क्रीन शेयर कर रही हैं। उस सीन की इंटेंसिटी के बारे में और ज्यादा बताने की ज़रूरत तो नहीं है। 

अजय देवगन-इलियाना डिक्रूज़ का ‘लवमेकिंग’

जीं हां, टीज़र में अजय देवगन और इलियाना का लवमेकिंग सीन भी दिखा। अजय और इलियाना एक पैशेनेट ‘किस’ करते दिखे, साथ ही उस मोमेंट में इलियाना अपने कपड़े भी उतारती नज़र आईं। 

कमाल का बैकग्राउंड स्कोर

लास्ट बट नॉट द लीस्ट वाली बात तो यह है कि फिल्म का बैकग्राउंड स्कोर कमाल का है। तेज गति से भागता बैकग्राउंड म्यूज़िक आपको इस से पूरी तरह जोड़े रखेगा। आपकी उत्सुकता को बढ़ाने के लिए इतना ही काफी है। 

यहां क्लिक कर के आप भी टीज़र देख सकते हैं। 

किरदारों से मिलाने के साथ कहानी कहता यह टीज़र वाकई प्रभावी है। आपको बता दें कि यह फिल्म छह बदमाशों की कहानी पर आधारित है। यह बदमाश सरकारी खज़ाने का सोना चुराना चाहते हैं, जिसे एक शहर से दूसरे शहर ले जाया जा रहा है। इनके पास वो सोना चुराने के लिए महज 96 घंटे ही है, तो क्या वो सोना चुरा पाते हैं या फिर...!

ख़ैर मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 सितंबर को सिनेमाघरों में उतर रही है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के साथ आधिकारिक रूप से जोड़ा गया है।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन टीवी पर दिखाएंगे बाबा रामदेव की कहानी