सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहरुख खान को ‘इन्डेम्निटी बॉन्ड’ समझा रही हैं अनुष्का शर्मा

अपकमिंग फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का दूसरा मिनी ट्रेलर जारी किया गया है। इस ट्रैल में अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान को ‘इन्डेम्निटी बॉन्ड’ समझाते हुए नज़र आ रही हैं। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म का पहला मिनी ट्रैल रविवार को आया था। 

जब हैरी मेट सेजल का दूसरा ट्रैल हुआ आउट
मुंबई। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी तीसरी बार सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाली है। इम्तियाज़ अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ में इन दोनों की कैमिस्ट्री एक बार फिर से दिखाई देने वाली है।

हाल ही में इसके मिनी ट्रैल रिलीज़ किए गए हैं। रविवार को पहला ट्रैल और मंगलवार को इस फिल्म का दूसरा ट्रैल साझा किया गया।

दूसरे ट्रैल में अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान को ‘इम्डेम्निटी बॉन्ड’ के बारे में बता रही हैं। 37 सेकेंड के इस वीडियो को देखकर लग रहा है, जैसे दोनों एक ही फ्लैट में रहने जा रहे हैं और उससे पहले कायदे-कानून एक-दूसरे को समझा रहे हैं। 

दूसरे ट्रैल में अनुष्का एक बॉन्ड शाहरुख को देते हुए, उस पर साइन करने को कहती हैं, जिसमें लिखा है कि यदि दोनों के बीच सेक्सुअल रिलेशन बनता है, तो शाहरुख इसके जिम्मेदार नहीं होंगे।



बता दें कि फिल्म में अनुष्का गुजराती लड़की ‘सेजल’ के किरदार में होंगी और शाहरुख पंजाबी मुंडे ‘हरविंदर उर्फ हैरी’ के किरदार में। ट्रैल में दोनों ने लहजे को बखूबी पकड़ा है। 

रविवार को रेड चिलीज़ के ऑफिशियल यू-ट्यूब चैनल पर इस फिल्म का पहला ट्रैल रिलीज़ किया गया था, जिसमें शाहरुख खुद को कैरेक्टरलेस और चीप कहते हुए दिखे। 



यह फिल्म अपने तय वक़्त से पहले रिलीज़ की जा रही है, यानी इसकी रिलीज़ डेट को प्रीपोन किया गया है। अब यह फिल्म 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। 

संबंधित ख़बरें