सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कुमकुम भाग्य : अभि-प्रज्ञा की आखिर हुई शादी

एकता कपूर के शो ‘कुमकुम भाग्य’ का नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें अभि-प्रज्ञा शादी के बंधन में बंधते दिखाई दे रहे हैं। ज़ी टीवी के इस मशहूर धारावाहिक में दर्शकों को जिस घड़ी का बेसब्री से इंतज़ार था, वो अब पूरा होने जा रहा है। 

कुमकुम भाग्य के अभि-प्रज्ञा की हुई शादी

मुंबई। ज़ी टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘कुमकुम भाग्य’ में आखिरकार वो घड़ी आ ही गई, जिसका दर्शकों को अरसे से इंतज़ार था। जी हां, शो के ताज़ा जारी प्रोमो में अभिषेक मेहरा और प्रज्ञा अरोड़ा सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं।

प्रोमो में अभि और प्रज्ञा जंगल में भगवान शंकर के सामने मंत्रोचार के बीच अग्नि के सात फेरे लेते दिखाई दे रहे हैं। हर बार मिलकर, शादी के करीब आकर बिछड़ जाते इस जोड़े को दर्शक शादी के बंधन में बंधते देखना चाहते थे। आखिरकार यह भी होता नज़र आ रहा है। 

हालांकि, ट्विस्ट के लिए मशहूर यह शो जारी प्रोमो ड्रीम सीक्वेंस भी हो सकता है। 

ख़ैर, यदि यह ड्रीम सीक्वेंस न होकर वास्तविकता होगी, तो आलिया, तनु और निखिल को एक बार फिर से तगड़ी शिकस्त मिलने वाली है। इसके साथ ही हो सकता है कि अब यह शो ऑफ एयर हो या लीप लिया जाए। 

फिलहाल तो इस शो की कहानी दिन-ब-दिन रबड़ की तरह खिचती जा रही है, जिसकी वजह से दर्शकों को इस धारावाहिक को लेकर मोहभंग हो रहा है। अब कुछ नए घटनाक्रम जोड़ने की सख्त ज़रूरत है। 

शो के इस प्रोमो को श्रृति झा यानी प्रज्ञा के फैन पेज पर शेयर किया गया है। आप भी देखें। 
A post shared by Sriti Jha FC (@teamsritij) on


वैसे मौजूदा स्टोरीलाइन का बात की जाए, तो तनु ने निखिल से अभि-प्रज्ञा को जान से मारने के लिए कह दिया है और वो भी आलिया की जानकारी के बिना। 

निखिल ने एक किलर को भी हायर किया है, वो अभि-प्रज्ञा को मारने निकल चुका है। अब उस किलर से अभि-प्रज्ञा कैसे बचते हैं और कैसे शादी रचाते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा। 

‘कुंडली भाग्य’ में मेन लीड होंगे धीरज धूपर 

कुंडली भाग्य में धीरज निभाएंगे मुख्य भूमिका

‘कुमकुम भाग्य’ के स्पिन-ऑफ सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को लेकर ख़बरें आ रही हैं कि इसमें मुख्य भूमिका धीरज धूपर निभाते नज़र आने वाले हैं। 

धीरज इससे पहले ‘ससुराल सिमर का’ में ‘प्रेम’ का किरदार निभाते दिखे थे। फिलहाल वो तीन महीने के ब्रेक पर थे और अब वो ‘कुंडली भाग्य’ से एक बार फिर वापसी करने वाले हैं। 

अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए धीरज ने कहा कि यह एक सपने की तरह है। दर्शकों के लिए एक सरप्राइज़ ही होगा, क्योंकि मुझे ऐसे रोल में उन्होंने कभी नहीं देखा है। 

‘ससुराल सिमर का’ में सीधा-सच्चा जिम्मेदार पति की भूमिका में था, वहीं ‘कुंडली भाग्य’ में कैसेनोवा के किरदार में दिखूंगा। मेरा किरदार बेहद स्टाइलिश है। 

संबंधित ख़बरें