‘गोलमाल अगेन’ में दिखेगा काजोल-अजय देवगन का ये गाना

इन दिनों पुराने गानों को नए कलेवर में पेश करने का चलन तेज़ हो चला है। इस फेहरिस्त में काजोल और अजय देवगन पर फिल्माया गया नया गाना भी शामिल हो गया है। 90 के दशक का ये हिट नंबर रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में इस्तेमाल किया जा रहा है। 

काजोल और अजय देवगन का गाना होगा गोलमाल अगेन
मुंबई। साल 1997 में आई आमिर खान, अजय देवगन, काजोल और जूही चावला स्टारर फिल्म ‘इश्क़’ का गाना ‘नींद चुराई मेरी’ अब नए कलेवर में सुनाई देने वाला है।

ख़बर है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ‘गोलमाल अगेन’ में इस गाने का इस्तेमाल किया जाएगा। मज़ेदार बात यह है कि यह गाना अजय देवगन पर फिल्माया जाएगा। फिल्म ‘इश्क़’ में भी इस गाने में अजय देवगन थे। अजय के अलावा उनकी पत्नी अभिनेत्री काजोल, जूही चावला और आमिर खान ने भी इस गाने में परफॉर्म किया था।

इस गाने के नए वर्ज़न में अजय अपने ‘गोलमाल अगेन’ के कोस्टार्स के साथ थिरकते नज़र आएंगे। वहीं इस गाने को अमाल मलिक कंपोज़ करने वाले हैं, लेकिन इसके गायक के नाम का खुलासा होना बाकी है। 

अमाल मलिक ने हाल ही में बताया था कि वो ‘गोलमाल अगेन’ के दो गीतों पर काम कर रहे हैं, जिसमें एक ‘नींद चुराई मेरी’ को लेकर वो ख़ासे उत्साहित हैं। दरअसल, अमाल इस गाने के जरिये अपने अंकल अनु मलिक को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं। 

बता दें कि फिल्म ‘इश्क’ का संगीत अनु मलिक ने ही तैयार किया था। अमाल ने इस गाने को एक बड़ी जिम्मेदारी बताई। उन्होंने इस गाने नए वर्ज़न को लेकर कहा कि इसमें कई सारे बदलाव किए जाएंगे। हालांकि, गाने की हुक लाइन को वो जस का तस रखेंगे, लेकिन नए गीत के मूड के अनुकूल शब्दों को शामिल करेंगे। 

‘गोलमाल अगेन’ में पुरानी कास्ट अजय देवगन, अरशद वारसी,कुणाल खेमु, श्रेयस तलपड़े के साथ कुछ नए लोग भी शामिल हुए हैं। नई कास्ट में परिणीति चोपड़ा, तब्बू अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म इस साल दिवाली के आस-पास रिलीज़ होने की अटकलें हैं, लेकिन रिलीज़ डेट अभी तय नहीं हुई है।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन की वजह से तब्बू रह गईं ‘सिंगल’ !