अजय देवगन की वजह से तब्बू रह गईं ‘सिंगल’ !

अदाकारा तब्बू का कहना है कि अजय देवगन की वजह से ही वो ‘सिंगल’ हैं। बकौल तब्बू, अजय देवगन उनकी निगरानी करते थे, जिसकी वजह से कोई लड़का उनके पास भी नहीं आ पाता था। अब तब्बू ने अजय से अपना दूल्हा तलाशने को भी कह दिया है। 

अजय की वजह से नहीं हो पाई शादी
मुंबई। अभिनेता अजय देवगन और अदाकारा तब्बू की दोस्ती को तकरीबन 25 साल हो गए हैं। अब जाकर तब्बू ने अपने दोस्त के सिर एक दोष भी मढ़ दिया है।

दरअसल, एक अंग्रेज़ी अख़बार ने इंटरव्यू के दौरान जब 45 वर्षीय अभिनेत्री से पूछा कि आखिर वो अब तक ‘सिंगल’ क्यों हैं। इस सवाल का जवाब तब्बू ने बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में देते हुए कहा कि मेरे अभी तक ‘सिंगल’ होने के जिम्मेदार अजय देवगन और मेरे कज़िन समीर आर्य हैं।

तब्बू ने कहा कि मैं और अजय 25 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वे मेरे कज़िन समीर आर्य के पड़ोसी और करीबी दोस्त हुआ करते थे। जब मैं छोटी थी, तो समीर और अजय मुझ पर कड़ी नजर रखा करते थे। ऐसे में यदि कोई लड़का मुझ से बात करता हुआ दिख जाए, तो उसे पीट दिया करते थे। ये दोनों बहुत बड़े गुंडे थे। 

अपने दोस्त अजय से तब्बू ने एक दरख्वास्त भी की है। तब्बू अपनी बात में आगे कहा कि सब कहते हैं कि अजय चाहते हैं कि मैं भी अब शादी कर लूं। इसलिए मैं अब हर दूसरे दिन अजय से कहती हूं कि मेरे लिए सूटेबल लड़का ढूंढो। ख़ैर, यह सब तो मज़ाक था। लेकिन मेरा और अजय का रिश्ता काफी अच्छा है। 

अजय को लेकर तब्बू ने कहा कि सभी पुरुष अभिनेताओं में से यदि कोई मेरे लिए ज़्यादा मायने रखता है, तो वो अजय हैं। वो बिलकुल बच्चे की तरह है और आज भी बहुत प्रोटेक्टिव हैं। 

अजय तब्बू ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है। सबसे पहले साल 1994 में आई ‘विजयपथ’, फिर साल 1995 में ‘हकीकत’, साल 1999 में ‘तक्षक’ और साल 2015 में ‘दृश्यम’ में स्क्रीन शेयर किया। 

अब यह दोनों रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में साथ दिखेंगे। इसके अलावा तब्बू और अजय देवगन लव रंजन की फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं। 

आपको बता दें कि ‘गोलमाल अगेन’ इस साल दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। फिल्म में अजय, तब्बू के अलावा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू, परीणिती चोपड़ा, श्रेयस तलपड़े और संजय मिश्रा भी अहम भूमिका में हैं।

संबंधित ख़बरें
मिलन लुथरिया की ‘बादशाहो’ के टीज़र की ख़ास बातें