सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

बहानेबाज़ कपिल शर्मा को सोनी टीवी ने थमाया नोटिस

इन दिनों कपिल शर्मा के टैंट्रम लगातार बढ़ते जा रहे हैं। उनकी बदमिजाजी का आलम यह है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे सितारे इंतज़ार कर करे वापस लौट जा रहे हैं। लगातार हो रही इन हरकतों की वजह से सोनी टीवी ने कपिल शर्मा को नोटिस भेजा है। 

कपिल शर्मा अपने शो द कपिल शर्मा शो में
मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा का ग़ैरजिम्मेदाराना रवैया सोनी टीवी को रास नहीं आया। ख़बर है कि कपिल को चैनल ने नोटिस थमा दिया है। दरअसल, कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर जब फिल्मी सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं, तो जनाब की या तो तबियत ख़राब हो जाती है, या फिर स्ट्राईक की बहाना बन जाता है। 

लगातार हो रही इन हरकतों से सोनी टीवी के कर्ताधर्ता कपिल से ख़ासा ख़फा हैं। नतीजतन उन्होंने अब कपिल को आड़े हाथों लेने का मन बना लिया है। उन्होंने कपिल को चेतावनी देते हुए सुधरने को कहा है। 

बता दें कि हाल ही में कपिल का कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू किया गया था। इसके बाद उनसे प्रोफेशलन होने की उम्मीद की जा रही थी, लेकिन चैनल की उम्मीद से कपिल को कोई ख़ास लेना देना लगता नहीं है। बात सिर्फ इतनी ही नहीं है। कभी जिस कपिल के शो की टीआरपी टॉप पर रहा करती थी, वहीं आजकल धूल चाट रही है। यहां तक कि ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी के रेस में ‘डांस प्लस 3’, ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ और ‘सारेगामापा’ से भी पिछड़ चुका है। 

फिलहाल इस ख़बर पर न तो कपिल की तरफ से और ना ही चैनल की तरफ से आधिकारिक पुष्टि मिल पाई है। 


कपिल के शो पर नहीं आए सनी-बॉबी 

आए दिन कपिल शर्मा को लेकर आ रही इन ख़बरों का असर अब दिखाई भी देने लगा है। सितारे ‘द कपिल शर्मा शो’ में आने से कतराने लगे हैं। अक्षय कुमार और सलमान खान ने तो पहले ही कपिल के शो से किनारा कर लिया था। अब ख़बर है कि फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ के प्रमोशन के लिए सनी देओल और बॉबी देओल कपिल के शो पर आने वाले थे, लेकिन उन लोगों ने शो में न आने का फैसला ले लिया। बताया जा रहा है कि सनी-बॉबी ने सोचा कि कहीं सेट पर पहुंचने के बाद कपिल शूटिंग न कैंसिल कर दें, इससे अच्छा ख़ुद ही न जाया जाए। 

कपिल शर्मा हुए शराबी

कपिल का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के बारे में एक और ख़बर यह है कि इस बार भी चैनल को पुराना एपीसोड ही टेलीकास्ट करना पड़ेगा। फिल्म ‘बादशाहो’ की कास्ट के साथ की गई कपिल शर्मा की बद्सलूकी के चलते अब चैनल जहां सितारे शो पर आने से कतरा रहे हैं, वहीं चैनल के पास नए एपीसोड न होने की वजह से पुराने टेलीकास्ट करने पड़ रहे हैं। 

वहीं ख़बरें तेज़ हैं कि कपिल शर्मा को शराब की बुरी लत लग गई है, जिस वजह से वो देर रात तक शराब में डूबे रहते हैं और सुबह उठ नहीं पाते हैं। कपिल शर्मा के शराबी होने की वजह से समस्याएं खड़ी हो रही हैं। वैसे इस ख़बर पर यक़ीन इस लिए भी होता है, क्योंकि कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा भी शराब के नशे में ही किया था। 

अब जिस तरह से कपिल लगातार ख़राब तबियत का बहाना बना कर शूट कैंसिल कर रहे हैं, उससे कहीं न कहीं उनको ही खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। समय रहते नहीं सुधरे, तो सितारे डूबते देर नहीं लगती। 

संबंधित ख़बरें