सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सोनी टीवी का शो ‘पहरेदार पिया की’ हुआ ऑफ एयर

सोनी टीवी का धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की’ को ऑफ एयर कर दिया गया है। प्रसारण के पहले दिन से ही यह धारावाहिक विवादों से घिरा हुआ था। पहले इसके टाइम स्लॉट को बदला गया। फिर इसके लीप लेने की ख़बरें आईं, लेकिन 28 अगस्त को आखिरकार इसे बंद ही कर दिया गया। 

बंद हुआ धारावाहिक पहरेदार पिया की
मुंबई। सोनी टीवी पर 9 साल के लड़के और 19 साल की लड़की की प्रेम कहानी ‘पहरेदार पिया की’ को आखिरकार बंद कर दिया गया। इस धारावाहिक के कंटेंट की वजह से प्रसारण के पहले दिन से ही ये विवादों में छाया रहा। 

इस शो को लेकर शिकायतें की गई। फलस्वरूप इसे प्राइम टाइम यानी 8.30 से हटा कर रात 10.30 पर कर दिया गया। फिर भी 9 साल के लड़के की 19 साल की लड़की शादी और फिर हनीमून का सीक्वेंस दर्शकों को रास नहीं आ रहा था। 

हालांकि, दर्शकों को मनाने के लिए इस शो के मेकर्स ने इसमें लीप लाने की भी घोषणा की थी। कहा जा रहा था कि दस साल का लीप लिया जाएगा, जिसमें युवा कलाकार नज़र आएंगे। साथ ही धारावाहिक में ‘प्रेम त्रिकोण’ का तड़का भी लगेगा।

फिर भी बात नहीं बन पाई। आखिरकार इस शो को 28 अगस्त से बंद कर दिया गया और इस तरह से इस अजीब-ओ-गरीब लव स्टोरी पर विराम लगा दिया गया। 

चैनल ने इस ख़बर पर पुष्टि करते हुए कहा कि 28 अगस्त 2017 से हम अपने शो ‘पहरेदार पिया की’ को बंद कर रहे हैं। हम समझते हैं कि चैनल के इस फैसले से सीरियल की टीम को हताशा होगी, लेकिन हम सभी कलाकारों, प्रोड्यूसर्स और दर्सकों के आभारी हैं। लेकिन हम जाहते हैं कि हमारो बाकी शो को देखते रहें और उनको प्यार करते रहें। 

वहीं धारावाहिक के बंद होने पर प्रतिक्रिया देते हुए मेकर्स ने कहा है कि जल्दी ही वो इस शो का नया सीज़न लेकर आएंगे।

संबंधित ख़बरें