सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इधर ‘बादशाहो’ की टीम करती रही इंतज़ार, उधर सोते रहे कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने ग़ैरजिम्मेदाराना हरकतों की वजह से नित नए बॉलीवुड सितारों को नाराज़ करते जा रहे हैं। कपिल से नाराज़ होने वाले सितारों में अब अजय देवगन भी जुड़ गए हैं। उनकी फिल्म ‘बादशाहो’ की पूरी स्टारकास्ट ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट से इंतज़ार कर वापस लौट आई। सूत्रों का कहना है कि कपिल शर्मा सोते रहे और ‘बादशाहो’ की स्टार कास्ट उनका इंतज़ार करती रही।

कपिल शर्मा से नाराज़ हुए अजय देवगन
मुंबई। अब कपिल शर्मा का इंतज़ार करते-करते ‘बादशाहो’ की स्टारकास्ट बिना शूटिंग किए वापस चली गई। ख़बर है कि इधर कपिल आराम से सोते रहे और उधर ‘बादशाहो’ की टीम उनका इंतज़ार करती रही। अपनी हरकतों से धीरे-धीरे बॉलीवुड सेलेब्स को वो नाराज़ कर रहे हैं। 

बता दें इससे पहले कपिल ‘मुबारकां’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम को इंतज़ार करवा चुके हैं और इसकी वजह से वो ख़बरों में भी छाए रहे। इस फेहरिस्त में अब ‘बादशाहो’ भी शामिल हो चुकी है। 

हालांकि, हर बार शूटिंग कैंसिल होने पर एक नया बहाना सामने आता रहा है। कभी उनकी तबियत ख़राब हो जाती है, तो कभी स्ट्राइक का बहाना बन जाता है। अमिताभ बच्चन और मनोज तिवारी भी हाल में कपिल का इंतज़ार कर वापस लौट चुके हैं। 

ख़ैर, ‘बादशाहो’ की टीम के साथ शूटिंग न करने की जो वजह सामने आई है, वो और भी चौंकाने वाली है। दरअसल, सूत्रों का कहना है कि कपिल शर्मा देर तक सोते रहे, जिस वजह से ‘बादशाहो’ पूरी टीम वापस चली गई। 

बताया जा रहा है कि ‘बादशाहो’ की स्टारकास्ट अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता प्रमोशन के लिए शो पर आने वाले थे। शूटिंग के 11 बजे का समय भी तय हो चुका था। अजय देवगन अपनी टीम के साथ तयशुदा समय पर आ गए। वहीं सेट से कपिल शर्मा नदारत थे। 

ऐसे में जब फिल्म की टीम ने कपिल के बारे में पूछा, तो बताया गया कि वो पास के ही एक होटल में हैं और थोड़ी देर में आ जाएंगे। कुछ देर इंतज़ार करने के बारे में जब दोबारा पूछा गया, तो फिल्म की टीम से कहा गया कि यदि वो इंतज़ार करना चाहते हैं, दो तकरीबन दो घंटे और रूकना होगा। वहीं जब कपिल को फोन करने की कोशिश की गई, तो अनरीचेबल बता रहा था। ये ग़ैरजिम्मेदाराना रवैया कलाकारों को रास नहीं आया। 

कपिल की इस हरकत से अजय काफी नाराज़ हुए। उन्होंने तकरीबन आधे घंटे इंतज़ार किया और फिर नाराज होकर चले गए। अजय की ही तरह बाकी के कलाकार भी सेट से चले गए। इसके साथ यह भी ख़बर है कि ‘बादशाहो’ की टीम कपिल के सो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दोबारा नहीं आएगी, क्योंकि उनका शेड्यूल काफी व्यस्त है। 

वहीं कपिल की टीम ने जानकारी देते हुए कहा कि कपिल को पैनिक अटैक आया था। इसलिए वो अपना फोन स्विच ऑफ किए हुए थे। 

ख़ैर, कपिल के इस तरह के रवैये से भविष्य में शायद ही कोई सितारा कपिल के शो पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए तैयार हो। ख़बरें हैं कि सितारे अब धीरे-धीरे कपिल के शो से किनारा कर रहे हैं। अक्षय कुमार और सलमान खान ने हालिया रिलीज़ अपनी फिल्मों का प्रमोशन इस शो पर नहीं किया।

संबंधित ख़बरें