सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सिमी ग्रेवाल से काम छीन रहे हैं करण जौहर!

सिमी ग्रेवाल ने ट्वीट कर कहा है कि करण जौहर एक बार फिर उनका काम छीनने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि करण जौहर का सेलेब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ सिमी ग्रेवाल के सेलेब टॉक शो ‘रेंदेवू विद सिमी ग्रेवाल’ से प्रेरित बताया जाता है। दूसरी बार अपने साथ ऐसा होता पाकर सिमी ने ट्विटर पर अपना दर्द उड़ेल दिया है। 

सिमी ने कहा करण मेरा काम छीन रहे हैं
मुंबई। करण जौहर और विवाद इन दिनों पर्याय बनते जा रहे हैं। अजय देवगन और कंगना रनौत के बाद इस सूची में बीते जमाने की अदाकारा सिमी ग्रेवाल का नाम भी शामिल हो गया है। सिमी ने करण जौहर पर उनका काम छीनने का आरोप लगाया है। 

दरअसल, बीते दिनों ऑस्ट्रेलिया में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में करण जौहर अवॉर्ड लेने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम को सिमी होस्ट कर रही थीं। कार्यक्रम के बाद करण ने कार्यक्रम के डायरेक्टर से अगले साल कार्यक्रम होस्ट करने की इच्छा जताई। 

करण की इस इच्छा के बाद सिमी का दर्द ट्विटर पर छलक पड़ा। उन्होंने ट्वीट किया, ‘इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न को होस्ट करने के बाद करण जौहर ने फेस्टिवल के डायरेक्टर से कहा कि अगली बार वे इस फेस्टिवल को होस्ट करना चाहेंगे। यह दूसरा टेकओवर है।’


ग़ौरतलब है कि जिस चैनल पर करण जौहर का सेलेब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ आता है, उसी पर कभी सिमी ग्रेवाल के सेलेब टॉक शो ‘रेंदेवू विद सिमी ग्रेवाल’ आता था। जब करण का शो शुरू हुआ, तो सिमी को शो बंद हो गया। हालांकि, कहा तो यह भी जाता है कि करण का शो सिमी के शो की नकल है। तभी शायद सिमी ने करण पर सीधा निशाना साधा है।

सिमी के इस ट्वीट के बाद उनके समर्थकों ने उनको खूब सपोर्ट किया। एक ने लिखा कि यह एक तरह से माफिया टेकओवरिंग है। वहीं एक अन्य ने लिखा कि ‘रेंदेवू विद सिमी ग्रेवाल’ की सीरीज़ अब भी नायाब है। एक फॉलोवर ने तो लिखा कि यह बैडमैन हमेशा पब्लिसिटी का भूखा ही रहता है। 

वैसे, सिमी का शो कई मायनों में वाकई नायाब है, वो जिस तरीक़े से शो पर आए मेहमानों से बात करती थी, वो शायद कभी भी करण जौहर कर नहीं पाएंगे। सिमी के शो में बॉलीवुड स्टार्स के अलावा अन्य कई क्षेत्र मसलन खेल, राजनीति और बिजनेस से ताल्लुक़ रखने वाली शख्सियतें आती थीं।

संबंधित ख़बरें
आगे मोनालिसा बनेंगी ‘चिड़िया घर’ की नई मयूरी