‘नेपोटिज़्म रॉक्स’ पर वरुण धवन ने मांगी माफ़ी

अभिनेता वरुण धवन ने आईफा 2017 के दौरान ‘नेपोटिज़्म’ को लेकर की गई अपनी टिप्पणी पर माफ़ी मांगी थी। सैफ़ अली खान, वरुण धवन और करण जौहर ने एक बार फिर ‘नेपोटिज़्म’ के मुद्दे को आईफा 2017 में जीवित कर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर तीनों काफी ट्रोल हुए। 

वरुण धवन ने कंगना रनौत से मांगी माफ़ी
मुंबई। अमेरिका में हुए आईफा 2017 के दौरान ‘नेपोटिज़्म’ यानी ‘परिवारवाद’ को बढ़ावा देने वाले बयान के लिए अभिनेता वरुण धवन ने ट्विटर पर आकर माफ़ी मांगी। दरअसल, वरुण धवन के साथ सैफ़ अली खान और करण जौहर को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

वरुण धवन ने माफ़ी मांगते हुए ट्वीट किया, ‘मेरी हरकत से किसी भी दुख पहुंचा हो, तो मैं उसके लिए माफ़ी चाहता हूं।’ 

दरअसल, हुआ यह कि जब मेटलाइफ स्टेडियम के मंच पर वरुण धवन फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने पहुंचे, तो सैफ़ ने मज़ाक में कहा कि वरुण फिल्म इंडस्ट्री में अपने पिता (डेविड धवन) की वजह से इस मुक़ाम पर पहुंचे हैं।

इस बात का जवाब देने से वरुण भी भला कहां चूकने वाले थे। झट से उन्होंने भी सैफ़ से कहा कि आप भी अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से यहां हैं। 

दोनों की बातों में करण भी कूंद पड़े और कह दिया कि मैं भी अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं। फिर तीनों ने एक साथ कहा, ‘नेपोटिज़्म रॉक्स’। 

इसके बाद वरुण ने तुरंत करण से मज़ाकिया अंदाज़ में पूछा कि आपकी फिल्म में एक गाना है, ‘बोले चूड़ियां, बोले कंगना’...करण ने इस बात पर चुटकी लेते हुए कहा कि कंगना न ही बोले तो अच्छा है...क्योंकि कंगना बहुत बोलती हैं। 

कंगना के गैर मौजूदगी में उनका मज़ाक उड़ाए जाने को लेकर लोगों ने तीनों पर जम कर निशाना साधा।

बता दें कि अभिनेत्री कंगना रनौत ने करण को उनके ही चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में करण को ‘नेपोटिज़्म का फ्लैग बैरियर’ यानी भाई-भतीजावाद का ध्वजावाहक कहा था। कंगना ने करण से कहा था कि वो परिवारवाद को बढ़ावा देते हैं। 

तब इस मुद्दे को सोशल मीडिया पर काफी उछाला गया था। करण कई जगहों पर कंगना पर सीधे निशाना साधते हुए, या दबे छुपे लफ्ज़ो में खुद का बचाव करते देखे गए थे। एक ब्लॉग भी उन्होंने इस मुद्दे को लेकर लिख डाला था।

संबंधित ख़बरें