सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मोनालिसा बनेंगी ‘चिड़िया घर’ की नई मयूरी

‘बिग बॉस 10’ फेम भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा एक बार फिर छोटे परदे पर नज़र आने वाली हैं। मोनालिसा सब टीवी के धारावाहिक ‘चिड़िया घर’ में ‘मयूरी’ का पात्र निभाने जा रही हैं। ‘मयूरी’ का चेहरा तीसरी बार बदलने जा रहा है। 

मोनालिसा बनेंगी मयूरी
मुंबई। सब टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘चिड़िया घर’ में अब ‘बिग बॉस 10’ फेम मोनालिसा नज़र आने वाली हैं। वो इस धारावाहिक में ‘मयूरी’ के किरदार को निभाएंगी। यह तीसरी दफा है, जब शो की ‘मयूरी’ बदली है। 

सबसे पहले इस शो की ‘मयूरी’ देबीना बनर्जी बनी थीं। उनके शो को छोड़ने के बाद शफ़क नाज़ ने ‘मयूरी’ के किरदार को निभाना शुरू किया, लेकिन जून में उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया था। 

इसके बाद अब इस शो में ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए’ सरीखी रिएलिटी शो का हिस्सा रही मोनालिसा ‘मयूरी’ बनने जा रही हैं। 

वहीं इस शो को छोड़ते वक़्त शफ़क ने कहा था कि मैं इस शो से लंबे समय से जुड़ी हुई हूं। इस शो की वजह से मैं खुद को समय नहीं दे पाती थी। इसलिए कुछ महीनों के लिए मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है। 

इस शो से जल्दी ही जुड़ने जा रही मोनालिसा से पूछा गया कि उन्होंने नए के बजाय पुराने शो को क्यों चुना? 

इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ‘चिड़िया घर’ लंबे समय से चल रहा है और काफी लोकप्रिय धारावाहिक है। एक नए शो को स्थापित करने में समय लगता है और उसका भविष्य भी अनिश्चित होता है। 

‘मयूरी’ के बारे में बात करते हुए कहा कि मुझे यह कैरेक्टर काफी पसंद है और पहले से स्थापित कैरेक्टर से जुड़ना काफी आसान होगा। इसके अलावा ‘मयूरी’ जिस तरह से अपनी आंखों से एक्ट करती है और डांस के जरिये वो बात करती है, उसकी यह अदाएं मुझे बहुत भाती हैं। मुझे भी डांस करना पसंद है, तभी तो मैंने खुद को इस कैरेक्टर से इतनी जल्दी जोड़ लिया। 

बता दें इसी सप्ताह से मोनालिसा इस धारावाहिक की शूटिंग शुरू कर देंगी। मोनालिसा ने भोजपुरी के अलावा कन्नड़, तेलुगू और उड़िया फिल्में की हैं। साथ ही कुछ हिंदी फिल्में भी उनके खाते में दर्ज हैं।

संबंधित ख़बरें