सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सुशांत सिंह राजपूत की ‘तीन’ फिल्में ‘डिब्बाबंद’?

लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के सितारे गर्दिश में हैं। वैसे, तो वो फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, लेकिन इस बीच ख़बरें हैं कि उनकी तीन फिल्में डिब्बाबंद कर दी गई हैं। उनमें से एक फिल्म वो भी है, जिसके लिए बीते दिनों वो काफी पसीना बहाते नज़र आए थे। 

सुशांत सिंह राजपूत की तीन फिल्में डिब्बाबंद
मुंबई। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग में व्यस्त सुशांत सिंह राजपूत की फिल्मों पर संकट के बादल छाए हुए हैं। 

एक तरफ फिल्म ‘केदारनाथ’ में वो सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। बता दें अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा इस फिल्म से अपने सिने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। 

वहीं इस फिल्म में सुशांत पिट्ठू का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन उनके करियर की नईया डगमगाती हुई नज़र आ रही है। ख़बरें हैं कि बीते दिनों जिस फिल्म को लेकर इतनी मेहनत कर रहे थे, यहां तक कि वो ट्रेनिंग लेने के लिए नासा तक गए थे, उस फिल्म को अनिश्चित काल के लिए ‘डिब्बाबंद’ कर दिया गया है। 

फिल्म से जुड़े सूत्रों की मानें, तो फिल्म को बंद करने की वजह ‘बजट’ है। मेकर्स को फिल्म का ‘बजट’ ज़्यादा लग रहा है, जिसकी वजह से उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ खींच लिया है। वहीं फिल्म के निर्देशक संजय पूरण सिंह चौहान बजट जुटाने में जुट गए हैं। 

फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की टीम में हाल ही में आर माधवन भी जुड़े हैं, जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी इस फिल्म से अलग हो चुके हैं। ख़बरें यह भी हैं कि सुशांत को माधवन के रोल से भी इन्सिक्योरिटी महसूस होने लगी है। 

हालांकि, अभी तक आई इन ख़बरों पर फिल्म की टीम की तरफ से किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं मिल पाई है। 

वहीं सुशांत की बाकी दो फिल्मों की बात करें, जिनके डिब्बाबंद होने की ख़बरें हैं, वो हैं, ‘रॉ’ और ‘पानी’। 

बता दें कि सुशांत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘रॉ’ की घोषणा काफी पहले की गई थी, लेकिन उसके बारे में कहीं कोई चर्चा नहीं है। दरअसल, सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म के लिए सुशांत अपनी डेट्स ही नहीं दे पा रहे हैं, जिसकी वजह से इसे डिब्बाबंद कर दिया गया है। 

इसके अलावा शेखर कपूर की फिल्म ‘पानी’ भी डिब्बाबंद कर दी गई है। शेखर इस फिल्म में सुशांत को लेना चाहते थे और सुशांत ने भी हामी भर दी, लेकिन फिल्म के नाम के अलावा बाकी किसी प्रकार के प्रोग्रेस की ख़बर नहीं आई है। नतीजतन इस फिल्म को भी डिब्बाबंद ही समझा जाए, क्योंकि शेखर कपूर इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं। 

ख़ैर, तीन फिल्मों के डिब्बाबंद होने की ख़बरों के अलावा अच्छी ख़बर यह है कि उनकी झोली में अभी भी चार फिल्में हैं, लेकिन दिक्कत डेट्स को लेकर ही है। अब सुशांत ने समझदारी दिखाते हुए डेट्स का बंटवारा न किया, तो फिर इन फिल्मों के समय पर पूरा होने पर सवालिया निशान लग सकता है।

संबंधित ख़बरें