सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

2018 का दशहरा अजय देवगन के नाम

लव फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली अजय देवगन स्टारर रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म साल 2018 की दशहरा को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को आकीव अली निर्देशित करेंगे, जबकि लव फिल्म्स और टी-सीरीज़ मिलकर इसका निर्माण कर रहे हैं। 

अजय देवगन की फिल्म होगी 2018 की दशहरा पर होगी रिलीज़
मुंबई। अजय देवगन की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बादशाहो’ को ठीक-ठाक रिस्पॉस मिलने के बाद एक बार फिर वो अपनी फिल्मों को लेकर कमर कस चुके हैं। इसी कड़ी में उनकी एक और फिर की रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

लव फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में तब्बू के अलावा एक नई एक्ट्रेस भी अहम किरदार में नज़र आएगी। वहीं आकीव अली के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 19 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी। 

लव फिल्म्स और टी सीरीज़ के जॉइंट असोसिएशन की यह दूसरी फिल्म होगी। वहीं इससे पहले इस असोसिएशन की पहली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ है। 

टी-सीरीज़ के भूषण कुमार कहते हैं कि लव फिल्म्स के साथ मिलकर अजय देवगन की अगली फिल्म को प्रस्तुत करने की बहुत खुशी है। इस से न सिर्फ आगामी साल की हमारी फिल्म स्लैट को मजबूती मिली है, बल्कि दर्शकों को मनोरंजन देने के हमारे वादे को भी बल मिला है। 

वहीं लव फिल्म्स के अंकुर गर्ग कहते हैं कि अजय देवगन का पारिवारिक दर्शकों के साथ अच्छा कनेक्शन है। साथ ही उनकी फिल्में जब त्यौहारों पर रिलीज़ होती हैं, तो बॉक्स ऑफिस पर जम कर कमाई करती हैं। इसलिए हमे लगा कि अजय की इस फिल्म को रिलीज़ करने के लिए दशहरा से बेहतरीन दिन नहीं हो सकता है।

संबंधित ख़बरें