सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

लुक ‘लीक’ होने से नाराज़ आमिर खान ने ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की सिक्योरिटी की टाइट

इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान खासे नाराज़ हैं। दरअसल, हाल ही में उनकी फिल्म के सेट से उनका लुक ‘लीक’ हो गया। अभी तक अपने लुक से लेकर कहानी तक को ‘सीक्रेट’ रखने वाले आमिर को यह नागवार गुज़री, नतीजतन उन्होंने सेट की सिक्योरिटी टाइट कर दी।

ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां
मुंबई। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के सेट से अभिनेता आमिर खान का लुक ‘लीक’ हो गया। इस बात से आमिर ख़ासे ख़फा हो गए हैं, नतीजतन उन्होंने सेट की सुरक्षा और कड़ी कर दी है। साथ ही फरमान सुनाया है कि किसी अन्य कलाकार का लुक सामने नहीं आना चाहिए। 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर अपनी हर फिल्म और किरदार को लेकर काफी मेहनत करते हैं। ऐसे में वो नहीं चाहते कि उनकी फिल्म रिलीज़ से पहले से कुछ भी रिवील हो। 

ग़ौरतलब है कि हाल ही में फिल्म के सेट से आमिर की एक फोटो लीक हुई और वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस बात की जानकारी मिलते ही आमिर काफी नाराज़ हुए। फिल्म को लेकर सभी जानकारियों को वो गुप्त रखना चाहते हैं। अब ऐसे में इस तस्वीर ने उनके लुक को तो जाहिर कर दिया है, जिससे वो खफा हो गए। 

ख़ैर, इस घटना के बाद हुआ यह कि उन्होंने फिल्म के सेट की सुरक्षा और भी बढ़ा दी है। हर तरफ सिक्योरिटी गार्ड्स और बाउंसर्स तैनात कर दिए गए हैं। 

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में होंगी। वहीं यह फिल्म साल 2018 की दिवाली पर सिनेमाघरों में उतरेगी। 

संबंधित ख़बरें
आगे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विवाद पर प्रोड्यूसर ने दी सफाई