सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के बीच शुरू हुई ‘कैट फाइट’

बॉलीवुड में दोस्ती करने में शायद समय लग जाए, लेकिन दुश्मनी तो यूं ही बेबात भी हो जाती है। नई ख़बर यह है कि कटरीना कैफ़ के दुश्मनों की लिस्ट थोड़ी और बढ़ गई है। बताया जा रहा है कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की अपनी को-स्टार फ़ातिमा सना शेख से कैट के रिश्तों में तल्खी आ गई है। 

फातिमा सना शेख से शुरू हूई कैट की कैट फाइट
मुंबई। बॉलीवुड में एक और कैट फाइट ने दस्तक दी है। यह कैट फाइट शुरू हुई है ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की एक्ट्रेस कटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के बीच।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो नई नवेली अदाकारा फ़ातिमा सना शेख और कटरीना कैफ़ के बीच तल्खी शुरू हो गई है। बता दें कि दोनों आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में काम कर रही हैं। इन दोनों के बीच कोल्डवार की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन इस कोल्डवार ने सेट का महौल गर्मा दिया है। 

दोनों अभिनेत्रियों के बीच इस गर्माहट की वजह है, कटरीना कैफ का फिल्म में नज़र आने वाला ‘हॉट’ अवतार। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अपने लुक को पाने के लिए कैट ने जिम में काफी पसीना बहाया है। अब कैट के इस लुक को देखकर फ़ातिमा कुछ चिंतिंत हो गई हैं। 

वहीं कैट भी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में फ़ातिमा द्वारा निभाये जा रहे किरदार को लेकर संशय में हैं। ख़बरें हैं कि आमिर की फिल्म में फ़ातिमा के किरदार पर काफी फोकस किया गया है। इसका सीधा मतलब है कि फिल्म में कैट से ज्यादा फ़ातिमा को स्क्रीन स्पेस मिलेगा। 

फ़ातिमा के किरदार के बारे में आमिर खान ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन के दौरान भी कहा था कि फिल्म में फ़ातिमा सेंट्रल कैरेक्टर प्ले कर रही हैं। वहीं कैट छोटी सी भूमिका निभा रही हैं। भूमिका की लंबाई को लेकर कैट, आमिर से भी खफा हो गई थीं। 

ख़ैर, अब तो जो होना था, वो हो ही गया है। अब देखने वाली बात तो यह है कि फ़ातिमा और कैट का ये कैट फाइट कब तक चलेगी और क्या रंग दिखाएगी। साथ ही साथ इसका फिल्म पर क्या असर होगा। 

आपको बता दें कि ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ यशराज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है, जिसमें आमिर खान, अमिताभ बच्चन, फ़ातिमा सना शेख और कटरीना कैफ़ मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। यह फिल्म साल 2018 की दिवाली पर रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें