सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शुरू हुई जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की ‘धड़क’

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरू हो गई। यह सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म में जाह्नवी के अपोज़िट ईशान खट्टर हैं। ईशान, अभिनेता शाहिद कपूर के भाई हैं। 

फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर
मुंबई। धर्मा प्रोडक्शन की आगामी फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग आज से राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो गई। इस फिल्म से श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अपोज़िट ईशान खट्टर नज़र आएंगे। ईशान, अभिनेता शाहिद कपूर के भाई हैं और नीलिमा अज़ीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘धड़क’, सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है। इसे करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन बना रही है। फिल्म ‘सैराट’ एक लव स्टोरी बेस्ड फिल्म थी, जिसका डायरेक्शन नागराज मंजुले ने किया था। 

ख़ैर, ‘सैराट’ के इस हिंदी रीमेक फिल्म ‘धड़क’ के डायरेक्शन का जिम्मा शशांक खेतान के हाथों में है। शशांक इससे पहले ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ नाम की फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही हैं। 

वहीं आपको बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग शुरू होने से पहले वर्कशॉप का लंबा सिलसिला चला है। फिल्म ‘धड़क’ की टीम ने शूटिंग शुरू करने से पहले पूजा की। इस पूजा का तस्वीरें धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर साझा की। 



जाह्नवी और ईशान की इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में अभी से एक्साइटमेंट ज़ोरो पर है। यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज़ हो रही है।

संबंधित ख़बरें