सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss-11: विकास के लिए नाची शिल्पा

कलर्स के रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ में दर्शकों को कुछ ऐसा देखने को मिलेगा, जिस पर यक़ीन कर पाना मुश्किल होगा। कभी ‘बिग बॉस’ हाउस के जानी दुश्मन कहे जाने वाले शिल्पा और विकास के रिश्ते में मिठास घुल गई है। ताज़ा ख़बर यह है कि कैप्टेंसी टास्क में विकास का साथ देने के लिए शिल्पा नाचती नज़र आईं। 

विकास गुप्ता के लिए नायी शिल्पा
मुंबई। कलर्स टीवी के रियलिटी शो में इस सप्ताह के कप्तान के चुनाव का समय आ गया है। आज के एपिसोड में ‘बिग बॉस’ हाउस के नए कैप्टेन का चुनाव होगा। घर के अगले कप्तान के लिए प्रियांक शर्मा और विकास गुप्ता आमने-सामने नज़र आएंगे। 

लग्ज़री बजट टास्क में संचालक की भूमिका निभाने वाले प्रियांक और विकास को बेस्ट परफॉर्मार चुना गया, जिसके बाद दोनों के बीच कैप्टेंसी की दावेदारी हुई। हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी घर वाले कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए अलग-अलग नाम को लेकर जिरह करते नज़र आए। काफी बहस के बाद प्रियांक और विकास के नाम पर सहमति हुई। 

अब कैप्टेंसी टास्क के लिए ‘बिग बॉस’ के गार्डन एरिया को एक स्टेज में तब्दील किया जाएगा। वहीं प्रियांक और विकास डीजे के किरदार में नज़र आएंगे। ये दोनों डीजे अपनी ट्यून्स पर घर वालों को नचाते नज़र आएंगे। जब भी कोई गाना बजेगा घरवालों को डांस फ्लोर पर आकर नाचना होगा। यदि दोनों में से किसी का स्टेज खाली रहता है, तो वो इस टास्क में हार जाएगा। 

ग़ौरतलब है कि प्रियांक और विकास के रिश्ते सीज़न की शुरुआत में काफी अच्छे थे। फिर जब प्रियांक बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री आए, तब से विकास से उनकी अनबन देखी गई। फिलहाल दोनों के बीच सुलह हो गई है। यहां तक कि प्रियांक, विकास के गले लग कर रोते हुए भी नज़र आए। 

ख़ैर, कैप्टेंसी के टास्क में ज्यादा से ज्यादा घर वालों को अपने खेमे में लाने के लिए विकास और प्रियांक कोशिश करते नज़र आएंगे। इस टास्क में सबसे मज़ेदार बात तो यह रही कि शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता को कैप्टेंसी टास्क में मदद करती दिखीं। 

जहां प्रियांक की तरफ से लव त्यागी, हिना खान और आकाश ददलानी नाचते दिखे, तो वहीं विकास की तरफ से शिल्पा शिंदे, अर्शी खान, बंदगी कालरा ने डांस किया। इस टास्क में निर्णायक डांस परफॉर्मेंस पुनीश शर्मा का रहेगा। पुनीश, विकास की तरफ से डांस करते नज़र आएंगे। इसलिए अब विकास घर के नए कैप्टेन बनेंगे।

संबंधित ख़बरें
आगे Birth Anniversary : सिल्क स्मिता का आख़िरी कॉल