सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘इंडियन 2’ में पुलिसवाले बन सकते हैं अजय देवगन

कमल हसन की साल 1996 में आई फिल्म ‘इंडियन’ के दूसरे किश्त की तैयारी चल रही है। ख़बर यह है कि ‘इंडियन 2’ नाम से बनने जा रही इस फिल्म का निर्देशन ‘2.0’ को निर्देशित करने वाले शंकर करेंगे। साथ ही फिल्म में अजय देवगन भी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएंगे। 

अजय देवगन होंगे इंडियन 2 में
मुंबई। रजनीकांत और अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘2.0’ का बेसब्री से दर्शक इंतज़ार कर रहे हैं। साउथ इंडियन फिल्मों के मशहूर निर्देशक शंकर ने निर्देशन में तैयार इस फिल्म की रिलीज़ डेट तो बहरहाल तय नहीं है, लेकिन पहली बार पर्दे पर रजनीकांत के साथ अक्षय को देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। 

वहीं शंकर के दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर भी ख़बरों का बाज़ार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म ‘2.0’ का बाद शंकर कमल हसन की फिल्म ‘इंडियन 2’ पर काम शुरू करेंगे। इस फिल्म में कमल हसन के अलावा अजय देवगन भी अहम भूमिका में होंगे। ख़बरों के मुताबिक ‘सिंघम’ के बाद एक बार फिर अजय पुलिस ऑफिसर के किरदार में होंगे। 

दरअसल, फिल्म के निर्देशक शंकर की इच्छा है कि उनकी फिल्म में अजय एक दमदार पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाये। हालांकि, अभी तक अजय देवगन और शंकर की तरफ से किसी प्रकार की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 

यदि अजय की तरफ से इस फिल्म के लिए हामी मिल जाती है, तो फिर स्क्रीन पर कमल हसन और अजय देवगन को एकसाथ देखना वाकई कमाल का अनुभव होगा। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘इंडियन’ साल 1996 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें कमल हसन के अलावा मनीषा कोइराला और उर्मिला मातोंडकर मुख्य भूमिकाओं में थीं। इस फिल्म की कहानी एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने ही अंदाज में लड़ाई लड़ता है। इस फिल्म को काफी सफलता मिली थी और साथ ही कमल हसन को फिल्म बनाने के लिए प्रशंसा मिली थी।

वैसे, अजय देवगन इन दिनों खासे व्यस्त भी हैं। उनकी अगली फिल्म ‘रेड’ भी जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है। इसके बाद वो टी-सीरीज़ की रोम-कॉम फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इनके अलावा उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म्स भी हैं। अब ऐसे में देखते हैं कि अजय इस प्रपोजल को स्वीकार करते हैं, या फिर इंकार करते हैं।

संबंधित ख़बरें