सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

करीना की कौन-सी आदत छुड़वाना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा, करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड्स हैं, लेकिन हाल ही में एक चैट शो के दौरान मलाइका ने करीना को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसे सुन कर बेबो के काम गर्म हो सकते हैं। दरअसल, अरोड़ा बहनें नेहा धुपिया के चैट शो में शरीक हुईं और इसी शो में करीना को लेकर ये बयान दिया। 

मलाइका ने कहा करीना छोड़े गॉसिपिंग
मुंबई। बी-टाउन में दो अभिनेत्रियों के बीच में दोस्ती कम, दुश्मनी की ज़्यादा बातें होती हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कुछ अच्छी दोस्तियां देखने को मिल ही जाती हैं। उन चंद खुशनसीब दोस्तों में हैं करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा। 

करीना कपूर, अरोड़ा बहनें यानी अमृता और मलाइका के काफी करीब हैं। आलम तो यह है कि कितनी भी व्यस्तताएं क्यों न हो, ये एक-दूसरे से मिलने-मिलाने और पार्टी करने के बहाने तलाश ही लेती हैं। 

ख़ैर, लेकिन हाल ही में एक चैट शो के दौरान करीना को लेकर मलाइका ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर बेबो नाराज़ हो सकती हैं। दरअसल, नेहा धुपिया के चैट शो मलाइका और अमृता गई हुई थीं। इसी दौरान नेहा ने मलाइका से करीना के संबंध में सवाल किया। 

नेहा ने पूछा कि मलाइका, करीना को क्या करना छोड़ देना चाहिए। इस सवाल का जवाह देते हुए मलाइका ने कहा, करीना को अफवाहें फैलाना छोड़ देना चाहिए। बकौल मलाइका, करीना के पास इंडस्ट्री लेटेस्ट गॉसिप होती है। 

वैसे, यह पहली दफा नहीं है, जब करीना को गॉसिप गर्ल कहा गया है। इससे पहले भी करण जौहर के चैट शो में करीना को गॉसिप क्वीन कहा गया है। करण ने खुद भी कहा था कि यदि इंडस्ट्री के बारे में मुझे कुछ भी जानकारी चाहिए होती है, तो मैं तुरंत करीना को ही फोन करता हूं। उनके पास हर किसी के बारे में ताजा अपडेट रहती है। 

इसी शो में जब मलाइका से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि फिलहाल तो वो सिंगल हैं। कुछ महीनों पहले ही अरबाज़ खान से मलाइका ने तलाक लिया है। 

वहीं मलाइका का नाम अर्जुन कपूर से भी लगातार जोड़ा जाता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में तो अरबाज़ और मलाइका के तलाक की वजह भी अर्जुन को ही ठहराया गया, लेकिन मलाइका और अर्जुन की तरफ से इस बारे में सवाल करने पर जवाब में चुप्पी ही मिली है।

संबंधित ख़बरें