सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

ऋतिक रोशन के लिए मुंबई में बनेगा बिहार

इन दिनों बिहार के आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक ‘सुपर 30’ की शूटिंग में ऋतिक रोशन जी-जान से जुटे हैं। अब मेकर्स ऋतिक के लिए खास करने जा रहे हैं। बनारस के बाद जयपुर की भीषण गर्मा में झुलसते हुए शूटिंग कर रहे ऋतिक के लिए, अब मुंबई में ही बिहार का सेट बनाया जाएगा। 

आनंद कुमार ऋतिक रोशन
मुंबई। ऋतिक रोशन अपने करियर की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त हैं। बनारस में शूटिंग करने के बाद अब वो जयपुर में कुछ सीन्स की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में जयपुर के सांभर रोड पर पापड़ बेचते हुए वो नज़र आए। चटख धूप और चिलचिलाती गर्मी के बीच ऋतिक पूरी तन्मयता से अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। 

ऐसे में मेकर्स ने ऋतिक को आरामदायक माहौल देने का फैसला किया है। जयपुर के बाद काफी सारे सीन्स बिहार के पटना में शूट होने थे, लेकिन क्योंकि पारा दिन-ब-दिन बढ़ रहा है और फिर इससे अभिनेता के साथ बाकी के क्रू मेम्बर्स को भी काफी दिक्कत होगी। इसलिए मुंबई के सबअर्बन इलाक़े में बिहार का सेट लगाया जाएगा। ताकि एयरकंडीशन में फिल्म की बाकी की शूटिंग पूरी की जा सके। फिल्म से जुड़े सूत्रों की माने, तो फिल्म की यूनिट जल्दी ही मुंबई वापसी करने वाली है। 

वहीं मुंबई में बिहार के सेट तकरीबन 10 करोड़ की लागत से तैयार होगा। यानी अब कहा जा सकता है कि रील आनंद कुमार के लिए मुंबई में 10 करोड़ में दूसरा बिहार बनाया जाएगा। 

ग़ौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी बिहार के जाने-माने गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। आनंद कुमार गरीब बच्चों के लिए आईआईटी की तैयारी करने के लिए सुविधा मुहैया करवाते हैं। इस फिल्म में ऋतिक के अपोज़िट मृणाल ठाकुर नज़र आएंगी। 

विकास बहल के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें