सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

श्रीदेवी करने वाली थीं करण जौहर की ‘शिद्दत’

इस तरह श्रीदेवी के अचानक चले जाने से परिवार, फिल्म इंडस्ट्री के साथ फैंस भी सकते में हैं। श्रीदेवी की आखिरी रिलीज़ फिल्म ‘मॉम’ थी, साथ ही उन्होंने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘ज़ीरो’ में भी कैमियो भी किया। इन सबके अलावा वो अपनी सोलो फिल्म पर भी जुटी हुई थीं। ख़बरें हैं कि श्रीदेवी जल्दी ही करण जौहर की फिल्म ‘शिद्दत’ पर काम शुरू करने वाली थीं। 

श्रीदेवी शिद्दत करने वाली थीं
मुंबई। शाहरुख खान की फिल्म ‘ज़ीरो’ श्रीदेवी की अंतिम फिल्म बन कर रह गई, लेकिन ख़बरों की माने तो दुबई जाने से पहले श्रीदेवी ने कई फिल्मों को लेकर हामी भर दी थी। उनसे से एक तो गौरी शिंदे की ‘इंग्लिश विंग्लिश’ का सीक्वल था और दूसरी थी करण जौहर की फिल्म ‘शिद्दत’। 

मात्र 54 साल की उम्र में फानी दुनिया से कूंच कर गई श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी के साथ अपने भी एक्टिंग करियर पर पूरी ध्यान दे रही थीं। एक तरफ जाह्नवी की बॉलीवुड डेब्यू ‘धड़क’ को लेकर गंभीर थी, तो दूसरी तरफ करण जौहर के साथ कई मुलाक़ातों और सीटिंग के बाद एक फिल्म को लेकर उन्होंने अपनी सहमति दे दी थी। 

फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बाद एक बार फिर करण जौहर निर्देशन की कुर्सी संभालने जा रहे थे और उसके लिए उन्होंने ‘शिद्दत’ को फाइनल किया। इस फिल्म में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी को लेना चाहते थे। 

फिल्म से जुड़े सूत्र ने एक वेबसाइट को ख़बर दी कि करण की इस फिल्म की स्क्रिप्ट को श्रीदेवी ने हरी झंडी दे दी थी। इस फिल्म को लेकर वो खुद भी काफी उत्साहित थीं। इस मल्टी-स्टारर फिल्म को लेकर उन्होंने काफी विस्तार से चर्चा भी किया था। इस फिल्म में श्रीदेवी एक अहम किरदार निभाने जा रही थीं। वहीं करण, श्रीदेवी को इस फिल्म में ग्लैमरेस अंदाज़ में पेश करना चाहते थे। 

वहीं बीते दिनों ‘इंग्लिश विंग्लिश’ की निर्देशिका गौरी शिंदे के साथ भी उनकी एक तस्वीर आई थी, जिसके बाद इस फिल्म के सीक्वल को लेकर ख़बरें तेज हो गई थीं। हालांकि, जब श्रीदेवी से पूछा गया, तो उन्होंने बात को घुमा दिया। फिल्म को लेकर सकारात्मक रहने के लिए कह दिया। 

ग़ौरतलब है कि गौरी शिंदे की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से ही श्रीदेवी ने बॉलीवुड में कमबैक किया था। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। उसके बाद उन्होंने ‘मॉम’ की थी, जिसमें उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया और फिल्मफेयर अवॉर्ड के नॉमिनेट भी 

ख़ैर, कुछ महीनों पहले ही श्रीदेवी ने शाहरुख खान की आगमी फिल्म ‘ज़ीरो’ के लिए शूट किया, जो इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी और यह उनकी आखिरी फिल्म होगी।

संबंधित ख़बरें