सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

श्रीदेवी के लिए अमिताभ बच्चन ने कैंसिल कर दी शूटिंग

अपनी को-स्टार के निधन से व्यथित अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘102 नॉट आउट’ की शूटिंग कैंसिल कर दी। यह शूटिंग रविवार 25 फरवरी को होने वाला था, लेकिन उसी दिन श्रीदेवी के निधन के बाद अमिताभ ने शूटिंग को पोस्टपोन कर दिया। 

102 नॉट आउट की शूटिंग कैंसिल
मुंबई। अभिनेत्री श्रीदेवी की निधन की दुखद ख़बर मिलते ही अमिताभ बच्चन ने अपनी शूटिंग को कैंसिल कर दी। बेहद प्रोफेशनल रवैये के लिए माने जाने वाले अमिताभ ने कई फिल्म में अपनी कोस्टार रही श्रीदेवी के अचानक निधन से आहत हैं। 

बता दें कि 25 फरवरी को फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के एक गाने की शूटिंग होने वाली थी, लेकिन उसे अमिताभ बच्चन ने पोस्टपोन कर दिया। इस फिल्म के निर्देशक उमेश शुक्ला एक समाचार एजेंसी को बताया कि रविवार को अमिताभ बच्चन द्वारा कंपोज़ किए हुए गाने ‘बडुम्बा’ की शूटिंग होने वाली थी। लेकिन श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी याद और सम्मान के तौर पर हमने यह फैसला किया कि अपनी फिल्म के सॉन्ग का शूट स्थगित कर दें। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति। 

वैसे, अमिताभ बच्चन ने जिस रात श्रीदेवी का देहांत हुआ था, उस रात रहस्यमयी ट्वीट भी किया था, जिसके बाद किसी अनहोनी की आशंका लगी और फिर यह आशंका श्रीदेवी की मृत्यु की ख़बर में तब्दील हो गई। 

उन्होंने ट्वीट किया, ‘न जाने क्यूं, एक अजीब सी घबराहट हो रही है!!!’



इस ट्वीट के बाद लोगों ने यह भी कहा कि अमिताभ बच्चन को श्रीदेवी की मृत्यु का ख़बर पहले ही लग गई थी। 

‘बडुम्बा’ सॉन्ग

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन काफी सक्रिय रहते हैं। उन्होंने हाल ही एक ट्वीट कर बताया था कि फिल्म ‘102 नॉट आउट’ के लिए रात के 3.30 तक रैप सॉन्ग रिकॉर्ड किया। बता दें कि अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की यह फिल्म 4 मई 2018 को रिलीज़ होने जा रही है।

संबंधित ख़बरें