सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस तस्वीर से ट्रोलर्स के निशाने पर आए आमिर खान

अब आमिर खान ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की कास्ट आमिर खान के साथ फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ की एक तस्वीर सामने आई, तो ट्रोलर को आमिर का कद कैट से ज्यादा दिखा। फिर क्या था, आमिर से तरह-तरह के सवाल किए जाने लगे। 

आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख एक साथ
मुंबई। हाल ही कटरीना कैफ ने आमिर खान और फातिमा सना शेख के साथ अपनी एक तस्वीर क्या साझा कर दी, आमिर खान के लिए बैठे-बैठाए मुसीबत खड़ी हो गई।

दरअसल, यह तीनों कलाकार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के एक डांस नंबर के लिए प्रैक्टिस करने के लिए जमा हुए थे। उसी दौरान एक सेल्फी ली। अब कटरीना ने उस सेल्फी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। 

बता दें कटरीना ने इस सेल्फी को शेयर करते हुए लिखा था, ‘ठग्स...मेरे प्रिय आमिर खान और फातिमा सना शेख’। 
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


इस तस्वीर में आमिर खान का कद कटरीना कैफ के कद से कुछ ज्यादा लग रहा है। यह बात ट्रोलर्स को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई। लिहाजा आमिर से सवाल किए जाने लगे। 

एक यूज़र ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए कहा कि बाकी सब तो ठीक है, लेकिन आमिर खान की हाइट कटरीना कैफ से ज्यादा कैसे हो गई?... तो एक यूजर ने लिखा है कि लगता है कि आमिर ने हील्स पहनी हुई है। 

वहीं कटरीना से भी ट्रोलर्स ने जवाब-तलब किया है कि क्या सेल्फी लेते वक़्त वो कुर्सी पर बैठ गई थीं। फातिमा से भी इस तस्वीर को लेकर सवाल किया गया। दअसल, फातिमा की आइब्रोज़ कुछ अजीब सी हैं। एक आईब्रो में बीच से बाल साफ हैं। इसकी वजह भी ट्रोलर पूछ रहे हैं। 

अब मसला, जो भी हो बेचारे आमिर को यह बिलकुल भी अंदाजा न होगी कि उनकी एक सेल्फी से लोगों में इतनी हलचल मच जाएगी। 

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य कर रहे हैं और फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम किरदारों में हैं।

संबंधित ख़बरें
आगे दमदार वनलाइनर्स की भरमार है अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ में