सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आयुष्मान खुराना ‘बधाई हो’ में आमिर खान की ‘बेटी’ से करेंगे रोमांस

आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बधाई हो’ में आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी सान्या मल्होत्रा के साथ रोमांस करते नज़र आने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को अमित शर्मा निर्देशित करेंगे। यह फिल्म भी फैमिली एंटरटेनर ही होगी। 

सान्या मल्होत्रा के साथ रोमांस करेंगे आयुष्मान खुराना
मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए यह साल बेहतरीन रहा है। उनके खाते में ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ सरीखी सफल फिल्में दर्ज हुईं। ये दोनों फिल्में ही फैमिली एंटरटेनर रहीं हैं, लेकिन अब एक और फैमिली एंटरटेनर फिल्म उनकी झोली में आ गिरी है।

वहीं एक अंग्रेज़ी अख़बार में छपी ख़बर की मानें, तो इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अपोजिट ‘दंगल’ फेम अदाकारा सान्या मल्होत्रा नज़र आएंगी। फिलहाल ख़बर पर आधिकारिक मोहर लगना बाकी है। 

जंगली पिक्चर्स के प्रोडक्शन के तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन फिल्म ‘तेवर’ के निर्देशक अमित शर्मा करेंगे। हालांकि, अमित की पहली फिल्म ‘तेवर’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिकाओं में थे। 

अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक वेबसाइट को बताया कि यह बेहद ही साधारण सी कहानी है, जिससे दर्शक आसानी से जुड़ जाएंगे। कई बार कुछ बातें औरों के लिए मज़ाक का विषय भर रहती हैं, लेकिन दूसरों के लिए चिंता का विषय हो सकती है। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक मुझे कहेंगे, ‘बधाई हो’। 

वहीं आयुष्मान खुराना ने अपनी इस फिल्म के बारे में कहा कि जंगली पिक्चर्स के साथ मेरी आखिरी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ सफल रही है। मैं फिल्म ‘बधाई हो’ को लेकर काफी उत्साहित हूं। एकदम आम भारतीय कहानी दर्शकों के सामने अमित पेश करने जा रहे हैं। इसमें ह्यूमर का जबरदस्त तड़का भी लगेगा। 

अब यदि बात करें सान्या मल्होत्रा की, तो वो फिलहाल आमिर खान की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर जुड़ी हैं।  फिल्म ‘बधाई हो’ की शूटिंग साल 2018 में शुरू होगी।

संबंधित ख़बरें