डरावनी ‘परी’ हैं अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री से निर्मात्री बनी अनुष्का शर्मा अपनी अगली पेशकश ‘परी’ को लेकर पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही उन्होंने इसके की पोस्टर्स जारी किए और बुधवार को इसका टीजर भी जारी कर दिया। जारी किए गए टीजर में वो काफी डरावनी नज़र आ रही हैं। फिल्म का टीजर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। 

फिल्म परी में अनुष्का शर्मा
मुंबई। ‘एन एच 10’ और ‘फिल्लौरी’ के बाद अनुष्का शर्मा अब अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली तीसरी फिल्म ‘परी’ लेकर आ ही हैं। बुधवार को इस फिल्म का टीजर जारी किया गया।

इस टीजर में कभी वो सामान्य तरीक़े से बैठ कर टीवी देख रही हैं, तो कभी वो किसी को गला दबाते हुए उसे ऊपर उठा रही हैं। अचानक ही उनके चेहरे पर कई कट्स उभर आ रहे हैं, कभी वो खुद का डरावना चेहरा देखकर चिल्लाती और भागती नज़र आ रही हैं। 52 सेकेंड के इस वीडियों में आपके रोंगटे खड़े करने वाले सारे एलीमेंट्स नजर आते हैं। 

अनुष्का ने फिल्म का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। टीजर शेयर करते हुए लिखा, ‘Here’s a REMINDER. This is not a fairytale’….(यह बस एक रिमाइंडर है। यह कोई परियों की कहानी नहीं है।)


इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय ने किया है। फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर, और रीता बिहारी चक्रवर्ती अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्माण क्लीन स्लेट फिल्म्स ने किया है। यह फिल्म 2 मार्च 2018 को होली के मौक़े पर रिलीज़ होने जा रही है। 

वैसे, अभी तक अपने प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्मों में अनुष्का ही मुख्य भूमिका में नज़र आती हैं। वहीं यह दूसरी फिल्म है, जिसमें ‘भूत’ नज़र आने वाला है। इससे पहले भी वो फिल्म ‘फिल्लौरी’ में भूत ही बनी थीं। हालांकि, ‘फिल्लौरी’ में फ्रेंडली भूत थी और ‘परी’ में डरावनी भूत नज़र आ रही हैं। 

अब यदि अनुष्का के करियर की बात करें, तो उनकी पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं। ‘फिल्लौरी’ के बाद ‘जब हैरी मेट सेजल’ भी बॉक्स ऑफिस पर ठंडी ही रहीं। 

इस बार दर्शकों को डराकर वो बॉक्स ऑफिस पर गर्माहट लाने में कामयाबी हासिल कर पाती हैं, या फिर उनके फैंस को इस बार भी निराशा हाथ लगेगी, वो तो वक़्त ही बताएगा। 

संबंधित ख़बरें