सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर शेयर की ‘राज़ी’ की तस्वीरें

अपने 25वें जन्मदिन पर अदाकारा आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राज़ी’ की दो तस्वीरें शेयर कीं। फिलहाल वो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी। उसके बाद फिल्म ‘गली बॉय’ में उनके साथ रणवीर सिंह दिखेंगे। 

फिल्म राज़ी में आलिया भट्ट
मुंबई। इन दिनों बुल्गारिया में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त आलिया भट्ट आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही है। इस दिन को ख़ास बनाते हुए उन्होंने खुद को ही ‘हैप्पी बर्थडे’ विश किया। साथ ही अपनी अगली फिल्म ‘राज़ी’ की दो तस्वीरें साझा की। 

बता दें कि फिल्म ‘राज़ी’ को मेघना गुलज़ार बनी रही हैं और इसमें आलिया के साथ विक्की कौशल नज़र आएंगे। फिल्म में आलिया के किरदार का नाम ‘सहमत’ है, जबकि विक्की कौशल ‘इक़बाल’ नाम के किरदार को निभाएंगे। 

इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म हरिंदर सिक्का की नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में पूरी हो चुकी है। बता दें कि फिल्म के लिए मुंबई में ही कश्मीर का सेट तैयर किया गया था। फिलहाल इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के बैकड्रॉप पर बनी यह फिल्म 11 मई 2018 को सिनेमाघरों में उतरेगी। 


बुल्गारिया में अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त आलिया ने फिल्म ‘राज़ी’ से अपने लुक को रिवील करने के लिए आज का ख़ास दिन चुना। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘फिल्में मेरे लिए सिर्फ जीने का साधन नहीं हैं, बल्कि फिल्मों में काम करके मुझे लगता है कि मैं जी रही हूं। इस वजह से अपने 25वें जन्मदिन पर मैंने अपनी फिल्म ‘राज़ी’ के 25वें दिन की शूटिंग की दो तस्वीरें चुनी हैं। इसके साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर भी आज से 25 दिन बाद यानी 9 अप्रैल को रिलीज़ होने वाला है।’

आलिया की अगली ‘गली बॉय’ 

आलिया इन दिनों व्यस्तम अदाकाराओं में से एक हैं। एक फिल्म की शूटिंग पूरी हुई, तो दूसरी में व्यस्त हो जाती हैं। अब ‘राज़ी’ की शूटिंग पूरी करने के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ में व्यस्त हो चुकी हैं। फिर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग पूरी करने के बाद ‘गली बॉय’ की शूटिंग करेंगी।  ‘गली बॉय’ को ज़ोया अख्तर निर्देशित कर रही हैं और इसमें आलिया के अपोज़िट रणवीर सिंह होंगे। 

संबंधित ख़बरें