सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

मेघना गुलज़ार की ‘राज़ी’ में इस लुक में नज़र आएंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट लंबे ब्रेक के बाद इन दिनों मेघना गुलज़ार की फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म के अपने लुक को आलिया ने रिवील किया। उन्होंने अपने इंस्टा आकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘Six month to RAAZI’। इस फिल्म में आलिया के साथ विक्की कौशल भी नज़र आने वाले हैं।

फिल्म राज़ी का लुक
मुंबई। हरिंदर सिक्का के नॉवेल ‘कॉलिंग सहमत’ पर आधारित फिल्म ‘राज़ी’ में मुख्य भूमिका निभा रही आलिया भट्ट ने फिल्म से अपने लुक को रिवील किया है।

मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया एक कश्मीरी लड़की के किरदार में नज़र आएंगी। इसके अलावा उनके अपोज़िट अभिनेता विक्की कौशल होंगे, जो आर्मी ऑफिसर के किरदार में होंगे। वहीं फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

फिल्म ‘राज़ी’ में अपने लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘Six month to RAAZI’। 24 वर्षीय आलिया इस तस्वीर में वाकई कश्मीरी लग रही हैं। कुछ दिनों पहले ही आलिया ने ही बताया था कि फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on


बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी, जिसमें आलिया कश्मीरी लड़की की भूमिका है, जो कि एक जासूस है। साल 1971 में हुए भारत-पाक युद्ध के दौरान एक कश्मीरी लड़की पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर से शादी कर लेती है।

फिल्म में पाकिस्तानी आर्मी ऑफिसर की भूमिका में विक्की कौशल हैं। विक्की इससे पहले ‘मसान’ और ‘रमन राघव’ सरीखी फिल्मों में दमदार भूमिका निभा चुके हैं। 

वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट की मां अदाकारा सोनी राजदान भी नज़र आएंगी। ख़बरों की मानें तो यह फिल्म साल 2018 के मई में सिनेमाघरों में उतर सकती है। 

अब यदि बात करें आलिया की, तो वो इस फिल्म के बाद रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ में नज़र आएंगी। 

संबंधित ख़बरें