सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ से कमबैक कर रही हैं ईशा देओल

अरसे से लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया से दूर ईशा देओल कमबैक की तैयारी में हैं। वे बहुत जल्दी ही एक शॉर्ट फिल्म में नज़र आने वाली हैं। ‘केकवॉक’ नाम की इस शॉर्ट फिल्म को राम कमल मुखर्जी निर्देशित करेंगे और इसमें ईशा शेफ के किरदार में नज़र आएंगी। 

ईशा देओल करेंगी कमबैक
मुंबई। अभिनेत्री ईशा देओल मां बनने के बाद कमबैक करने जा रही हैं। वो शॉर्ट फिल्म ‘केकवॉक’ से कमबैक कर रही हैं। राम कमल मुखर्ज और अभ्र चक्रवर्ती के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग मार्च के अंत में कोलकाता में होने वाली है। ग़ौरतलब है कि राम कमल मुखर्जी इससे पहले अभिनेत्री हेमा मालिनी की बायोग्राफी लिख चुके हैं। 

अब यदि इस शॉर्ट फिल्म की बात करें, तो इस फिल्म में ईशा एक शेफ के किरदार में नज़र आएंगी। अपने किरदार के बारे में ईशा ने कहा कि राम कमल के दिमाग़ में इस फिल्म को बनाने का विचार तब आया था, जब वो मेरी मां की बायोग्राफी लिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मेरा इंटरव्यू लिया था, उसी दौरान इस फिल्म की कहानी को लेकर हमारे बीच चर्चा हुई थी। 

फिल्म के बारे में बात करेत हुए कहा कि मुझे लगता है कि यह विचार राम कमल के दिमाग़ में कई क्षेत्रों में काम करने वाली महिलाओं के साथ बातचीत के बाद आया है। उन्होंने इस कहानी में उन घटनाओं को अच्छी तरह पिरोया है। 

वहीं निर्देशक राम कमल ने कहा कि ईशा ने ही मुझे फिल्म का निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया। इस फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले भी राम कमल ने ही लिखा है। 

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा ने फिल्म ‘कोई मेरी दिल से पूछे’ से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इसके बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन कोई ख़ास कामयाबी उन्हें नहीं मिली। साल 2012 में उन्होंने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी कर ली और साल 2017 में ईशा ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम राध्या है।

संबंधित ख़बरें