सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

जैकी श्रॉफ की ‘शून्यता’ को मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड

अमेरिका में जैकी श्रॉफ अभिनीत शॉर्ट फिल्म ‘शून्य’ को पुरस्कृत किया गया और 10,000 डॉलर की नकद राशि ईनाम स्वरूप दी गई। इस फिल्म को लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में पूरे एक सप्ताह तक प्रदर्शित किया गया, जिसे दर्शकों ने टिकट लेकर देखा। इस फिल्म को चिंतन सारदा ने निर्देशित किया था। 

जैकी श्रॉफ हुए अमेरिका में सम्मानित
मुंबई। जैकी श्रॉफ को हाल ही में एक इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवॉर्ड उनको शॉर्ट फिल्म ‘शून्यता’ में बेहतरीन अदाकारी के लिए दिया गया है। जैकी श्रॉफ को अमेरिका के लॉस एंजेलिस में ‘बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म’ के खिताब से नवाज़ा गया। इस फिल्म को चिंतन सारदा ने निर्देशित किया था। 

22 मिनट की इस फिल्म में जैकी का क्रिमिनल अंदाज़ लोगों को काफी लुभाया। ‘बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल’ में इस पिल्म को हज़ारों फिल्मों से से चुना गया। इस फिल्म को लॉस एंजेलिस के एक थिएटर में एक सप्ताह तक लगातार दिखाया गया, जहां पर दर्शकों ने टिकट खरीद कर इसे देखा। उसके बाद इसे बेस्ट फिल्म चुना गया। 

‘बेस्ट ऑफ इंडिया शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल’ का आयोजन 3 मार्च को मैक सेनेट स्टूडियो में किया गया। वहीं फिल्म के निर्देशक चिंतन सारदा ने इस फिल्म को मिले पुरस्कार पर खुशी जाहिर की। साथ ही कहा कि यह पुरस्कार पाना ‘शून्यता’ फिल्म के लिए काफी गर्व की बात है। इस फिल्म में प्रतिभाशाली कलाकारों और जैकी सर के काम करने पर मैं उनका अभार व्यक्त करता हूं। 

ग़ौरतलब है कि ‘शून्यता’ की अधिकतर शूटिंग रात में हुई है। इस फिल्म में जैकी के दमदार डायलॉग भी हैं। फिल्म में जैकी के अलावा बाल कलाकार मच्छिंद्र गडकर, सुनिल वेद और लेख टंडन अहम भूमिकाओं में हैं। 

‘शून्यता’ को सर्वश्रेष्ठ 6 शॉर्ट फिल्मों में शामिल किया गया और 3 मार्च को हुए एक समारोह में फिल्म को पुरस्कृत किया गया और 10,000 डॉलर की नकद राशि दी गई।

संबंधित ख़बरें