सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

करण जौहर की ‘शिद्दत’ करेंगी माधुरी दीक्षित

करण जौहर श्रीदेवी को लेकर फिल्म ‘शिद्दत’ बनाने जा रहे थे, लेकिन उनके अचानक निधन के बाद इस फिल्म के बक्साबंद होने के आसार नज़र आने लगे थे। ऐसे में अब ख़बरें आ रही हैं कि करण जौहर की इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के लिए माधुरी दीक्षित ने हामी भर दी है। 

माधुरी दीक्षित करेंगी शिद्दत
मुंबई। श्रीदेवी के अचानक निधन का आघात परिवार और फैंस के अलावा कुछ फिल्ममेकर को भी लगा। दरअसल, ख़बरें थी कि फिल्म ‘मॉम’ के बाद श्रीदेवी फिर किसी दमदार किरदार वाली फिल्म में नज़र आ सकती हैं। इन फिल्मों में गौरी शिंदे की ‘इंग्लिश विंग्लिश’ की सीक्वल और करण जौहर के ‘शिद्दत’ की चर्चा थी। 

फिर श्रीदेवी के निधन के बाद इन दोनों फिल्मों के भविष्य को लेकर फिल्ममेकर चिंताग्रस्त हो गए। ख़बरें तो यह भी थीं कि करण जौहर अब अपनी फिल्म ‘शिद्दत’ को डिब्बाबंद कर देंगे, क्योंकि उनको लगता है कि ‘शिद्दत’ में श्रीदेवी वाला किरदार कोई और अदाकार नहीं निभा पाएगी। 

अब फिल्म के बंद करने के करण के फैसले पर उनके कुछ करीबियों ने दोबारा विचार करने की सलाह दी। करीबियों के सलाह मान कर करण अब इस फिल्म को डिब्बाबंद करने के फैसले पर दोबार विचार कर रहे हैं। वहीं ख़बर है कि श्रीदेवी वाले किरदार के लिए करण अब माधुरी दीक्षित से बातचीत कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म की कहानी भारत-पाक विभाजन के समय की है। 

ख़ैर, यदि करण अपनी कोशिशों में सफल हो जाते हैं, तो 90 के दशक की हिट जोड़िंयों में से एक माधुरी और संजय दत्त एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नज़र आ सकते हैं। बता दें कि इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्म ‘साजन’, ‘खलनायक’ और ‘थानेदार’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कारोबार किया था। 

करण जौहर की यह फिल्म मल्टीस्टारर होगी, जिसमें वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी नज़र आ सकते हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन करने वाले हैं। अभिषेक इससे पहले ‘2 स्टेट्स’ का निर्देशन कर चुके हैं।

संबंधित ख़बरें