सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सुशांत सिंह राजपूत को रिप्लेस कर जॉन अब्राहम बने ‘रॉ’

अब तक जिस फिल्म के पोस्टर पर सुशांत सिंह राजपूत नज़र आ रहे थे, वो फिल्म जॉन अब्राहम के नाम हो गई है। बीते साल रॉबी ग्रेवाल की फिल्म ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ का पोस्टर जारी किया गया, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत नज़र आ रहे थे। इस पोस्टर को सुशांत ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था, लेकिन अब उस फिल्म में जॉन अब्राहम ने एंट्री कर ली है और जून से इसकी शूटिंग भी शुरू होने जा रही है। 

रोमियो अकबर वॉल्टर बने जॉन अब्राहम
मुंबई। लग रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के ग्रह-नक्षत्र कुछ ख़ास नहीं चल रहे हैं। हाल ही में अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ मुश्किलों से बाहर निकली है, तो अब रॉबी ग्रेवाल की फिल्म से सुशांत बाहर हो गए हैं। ‘रोमियो अकर बॉल्टर’ नाम की इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने एंट्री कर ली है। 

इस फिल्म की शूटिंग 1 जून से शुरू होने वाली है। स्टार्ट टू फिनिश सेड्यूल में इस फिल्म की शूटिंग होगी। 60 दिनों में इस फिल्म फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगा। 

वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर अजय कपूर ने एक डेली न्यूज पेपर को बताया कि हम जॉन को इस फिल्म में लेकर काफी उत्साहित हैं। हम सोच रहे थे कि आखिर किसे इस फिल्म में लीड एक्टर के रुप में लिया जाए। तभी जॉन का नाम दिमाग़ में आया, वो इस किरदार के लिए परफेक्ट हैं। जॉन को स्क्रिप्ट भी काफी पसंद आई और उन्होंने पहली बार में ही इस फिल्म के लिए हामी भर दी। 

जॉन अब्राहम ने फिल्म की क्लिपबोर्ड को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, लेकिन प्रोड्यूसर्स और डारेक्टर का नाम लिखा है।

फिलहाल जॉन की आगामी फिल्म ‘परमाणु’ भी काफी चर्चा में है। दरअसल, यह फिल्म लगातार पोस्टपोन हो रही है। वहीं अब जॉन अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर तैयारियों में जुट रहे हैं। बता दें कि रॉबी ग्रेवाल की ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ यानी ‘रॉ’ की कहानी 70 के दशक की है। सूत्रों की माने, तो फिल्म में जॉन अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे। उनके मेकअप के लिए नेशनल अवॉर्ड विनर मेकअप आर्टिस्ट विक्रम गायकवाड़ और कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर अमीरा पुलवानी को लिया गया है। वहीं फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल करेंगे।

ग़ौरतलब है कि पिछले साल मार्च में सुशांत ने इस फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि वो ‘वॉल्टर अकबर रोमियो’ बनने जा रहे हैं। 

ख़ैर, अब तो यह साफ हो गया है कि सुशांत के हाथ से यह फिल्म फिसल गई। बताया जा रहा है कि डेट्स की समस्या के चलते सुशांत को यह फिल्म छोड़नी पड़ी। सुशांत इन दिनों सारा अली खान की डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ के अलावा हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन माय स्टार्ट’ की हिंदी रीमेक में व्यस्त हैं। इस हिंदी रीमेक में सुशांत के साथ कृति सैनन की बहन नुपुर सैनन नज़र आएंगी। इसके अलावा करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘ड्राइव’ में नज़र आने वाले हैं। फिर अभिषेक चौबे की फिल्म ‘सोन चिरैया’ में डकैत बने दिखेंगे। इसके अलावा ‘चंदा मामा दूर के’ भी उनकी किटी में है। हालांकि, फिल्म को लेकर किसी तरह की प्रोग्रेस की ख़बर नहीं है।

संबंधित ख़बरें