सलमान खान के ‘दस का दम’ का आया नया टीज़र

सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले हैं। इस बार सोनी टीवी के शो ‘दस का दम’ को होस्ट करते दिखेंगे। इस शो का पहला टीज़र अभी कुछ दिनों पहले ही आया था, जिसमें वो दर्शकों से कुछ सवाल पूछ रहे थे। उसके बाद एक और टीज़र जारी किया गया है, जिसमें वो शो के नाम के लोगो पर बैठ कर कह रहे हैं ‘आ रहा हूं मैं’। 

दस का दम
मुंबई। सोनी टीवी के शो ‘दस का दम’ का एक नया टीज़र जारी किया गया है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान कह रहे हैं, ‘आ रहा हूं मैं’। सोनी टीवी ने शो के इस टीज़र को अपने फेसबुक के आधिकारिक पेज पर शेयर किया है। 

जहां एक तरफ बड़े पर्दे पर सलमान एक के बाद एक धमाकेदार फिल्में देने जा रहे हैं। वहीं छोटे पर्दे पर भी इस साल का दूसरा शो देने जा रहे हैं। बता दें इससे पहले सलमान कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस 11’ को होस्ट कर रहे थे, जिसका फिनाले जनवरी में हुआ। 

ख़ैर, टीवी शो ‘दस का दम’ की बात करें, तो यह तीसरा सीज़न होगा। इसके पहले और दूसरे सीज़न को सलमान खान ने ही होस्ट किया था और कहा जाता है कि इसके बाद ही सोनी टीवी की टीआरपी को अच्छी खासी रैंकिग मिली थी। बता दें कि इस शो का पहला सीज़न 2008 में आया था, जबकि दूसरा सीज़न इसके अगले साल यानी 2009 में ऑन एयर हुआ था। अब 2009 के बाद साल 2018 में इस शो का तीसरा सीज़न दस्तक दे रहा है। 

बताया जा रहा है कि पहले दो सीज़न से ज्यादा एंटरटेनिंग यह सीज़न होने वाला है। वहीं सलमान खान का बिंदास अंदाज़ इसके एंटरटेनमेंट लेवल को ऊपर ले जाएगा। 

फिलहाल मेकर्स शो के ऐप्प को बनाने की तैयारियों में जुटे हैं, ताकि लोग इस शोमें शामिल होने का मौक़ा जीत सकें। यह ऐप्प जल्दी ही रिलीज़ किया जाएगा। चैनल इस दूसरे स्क्रीन इंटरेक्शन के माध्यम से अधिक से अधिक दर्शकों से जुड़ सकेगा। यही रणनीति अमिताभ बच्चन के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के दौरान अपनाई गई थी, जो काफी कामयाब रही थी। 

सलमान का यह गेम रियलिटी शो ‘दस का दम’ देखने के लिए दर्शकों को जून तक का इंतज़ार करना होगा, क्योंकि सलमान अभी अपनी फिल्मों में काफी व्यस्त हैं। 

वहीं यदि फिल्मों की बात करें, तो सलमान ‘रेस 3’ में व्यस्त हैं। इसके बाद वो ‘दबंग 3’, ‘भारत’ और फिर रेमो डिसूज़ा की ‘गो डैडी’ भी समलान की किटी में है। यानी कहा जा सकता है कि सलमान साल 2018-2019 में अतिव्यस्त रहने वाले हैं। 

फिलहाल इस शो के नए टीज़र को आप भी देखिए...


संबंधित ख़बरें