सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रजनीकांत की ‘काला करिकलन’ का टीज़र हुआ रिलीज़

रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला करिकलन’ का टीज़र जारी कर दिया गया है। यूं तो यह टीज़र 1 मार्च को ही रिलीज़ होने वाली था, लेकिन कांची पीठ के शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती के निधन के बाद इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब होली के दिन इस फिल्म का टीज़र सामने आ ही गया है। 

काला करिकलन में रजनीकांत
मुंबई। प रंजीत के निर्देशन में बनी रजनीकांत की फिल्म ‘काला करिकलन’ का टीज़र शुक्रवार को रिलीज़ किया गया। वैसे, इस फिल्म के टीज़र को गुरुवार यानी 1 मार्च को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कांची पीठ के शंकराचार्य जयेंद्र सरस्वती के निधन के बाद इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। इस टीज़र को एक दिन बाद यानी 2 मार्च होली के दिन जारी किया गया। 

फिल्म के टीज़र में रजनीकांत अपने चिर-परिचित अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। जबरदस्त एक्सन सीक्वेंस से सजी इस फिल्म में रजनीकांत का 90वें वाला स्टाइल नज़र आ रहा है। फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ बो रही है। इसे देश के साथ विदेशों में भी रिलीज़ करने की योजना है। 

वैसे प रंजीत और रजनीकांत की जोड़ी वाली यह दूसरी फिल्म है। इससे पहले रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’ का निर्देशन भी प रंजीत ने किया था। यह फिल्म दक्षिण में तो काफी कामयाब रही, लेकिन हिंदी दर्शकों को कुछ ख़ास आकर्षित नहीं कर पाई। फिर भी रजनीकांत का जादू तो सिर चढ़ कर बोला। 

वहीं यदि फिल्म ‘काला करिकलन’ की बात करें, तो यह फिल्म तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में नाना पाटेकर भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म में रजनीकांत एक डॉन के किरदार में होंगे, तो नाना पाटेकर एक राजनेता की भूमिका में नज़र आएंगे। वहीं फिल्म में हुमा कुरैशी और अंजलि पाटिल भी होंगी। फिल्म के निर्माता रजनीकांत के दामाद धनुष हैं।

संबंधित ख़बरें