सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अभिषेक बच्चन के ‘मनमर्जियां’ करने का आया समय

लगभग दो साल के सूखे के बाद आखिरकार अभिषेक बच्चन के करियर में बहार आने को है। अभिषेक जल्दी ही अपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। अनुराग कश्यप की इस फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ एक तस्वीर भी ट्वीट की और अपने फैंस को यह खुशख़बरी भी सुनाई। 

मनमर्जियां में दिखेंगे अभिषेक बच्चन
मुंबई। होली के मौक़े पर अभिषेक बच्चन ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा कि वो अब काम पर वापसी कर रहे हैं। दो साल के लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ से एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर पर इस जानकारी को साझा किया। 

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम भूमिकाओं में होंगे। 

जाहिर है, लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन दूर अभिषेक इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित होंगे। लिहाजा उन्होंने फिल्म की फाइनल ड्राफ्ट की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘समय आ गया...मनमर्जियां’। 


बता दें फिल्म का स्क्रिप्ट कनिका ढिल्लन ने लिखा है। ग़ौरतलब है कि इस फिल्म की घोषणा आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेरकर के साथ हुई थी, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पाई। अब इस फिल्म की शूटिंग तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन के साथ शुरू होने जा रही है। यह तीनों पहली बार एक फिल्म में काम करने जा रहे हैं। 

अभिषेक बच्चन की आखिरी फिल्म साल 2016 में आई फिल्म ‘हाउसफुल 3’ थी, जो एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। लंबे समय बाद कैमरे को फेस करने की झिझक भी अभिषेक ने ट्विटर पर शेयर की है। वो लिखते हैं, ‘मुझे कैमरे का सामना किए हुए लगभग दो साल से ऊपर हो गया है... आज एक नए सफर, नई फिल्म की शुरुआत हुई है। आप सबकी दुआओं और आशीर्वाद की जरूरत है।’



ख़ैर, कुछ महीनों पहले जे पी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ के लिए हामी भरने के बाद अचानक अपने कदम अभिषेक ने पीछे खींच लिए थे। दरअसल, जेपी की यह फिल्म भी मल्टीस्टारर ही थी। 

वहीं फिल्म ‘मनमर्जियां’ को लेकर तापसी ने एक इंटरव्यू में कहा कि आनंद एल राय और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मकारों के साथ काम करने सौभाग्य की बात है। फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट तो सामने नहीं आई है।