सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इरफान खान के लिए विशाल भारद्वाज ने लिया बड़ा फैसला

इरफान खान इन दिनों न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित हैं, जिसके इलाज़ के लिए लंदन रवाना हुए हैं। इरफान के स्वास्थ्य को देखते हुए निर्देशक विशाल भारद्वाज ने एक बड़ा फैसला लिया है। अब दीपिका पादुकोण और इरफान खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म को तब शुरू करेंगे, जब इरफान स्वस्थ हो जाएंगे। 

विशाल भारद्वाज ने किया फिल्म को रीशेड्यूल
मुंबई। बीते दिनों जैसे ही इरफान की बीमारी का खुलासा हुआ, सबकी निगाहें विशाल भारद्वाज के अपकमिंग फिल्म पर गड़ गईं। दरअसल, विशाल वॉर ड्रामा फिल्म बनाने जा रहे थे, जिसमें दीपिका पादुकोण और इरफान को मुख्य भूमिका के लिए चुना था। अब जब इरफान खान की बीमारी का खुलासा हुआ, तो कई विश्लेष्कों ने यह अनुमान लगा लिया कि फिल्म डिब्बाबंद होने वाली है। 

इन सभी अटकलों को विराम देने के लिए विशाल भारद्वाज ने ट्विटर को चुना। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वो इस फिल्म को वो ठंडे बस्ते में नहीं डाल रहे हैं। बल्कि बस इसे रीशेड्यूल कर रहे हैं। 

विशाल अपने ट्वीट में लिखते हैं, ‘इरफान एक योद्धा हैं। हम जानते हैं कि वे इस लड़ाई को जीत जाएंगे। इसलिए दीपिका पादुकोण, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा ने मिलकर इस फिल्म को रीशेड्यूल करने का फैसला लिया है। जब हमारा योद्धा एक विजेता बनकर आएगा, तब हम एक नई ऊर्जा और उत्साह के साथ काम शुरू करेंगे।’

इरफान की तबियत खराब की जानकारी फरवरी में हुई थी, जब विशाल ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि दीपिका पादुकोण को बैकपेन है, जबकि इरफान जॉन्डिस से ग्रसित हैं। इस वजह से हम अपनी फिल्म की शूटिंग दोनों कलाकारों के स्वस्थ होने के बाद ही करेंगे। 

बाद में इरफान ने मार्च में जानकारी दी कि वो किसी दुर्लभ बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, नाम तब नहीं बताया गया था। फिर मीडिया रिपोर्ट में ब्रेन कैंसर से लेकर ब्रैन ट्यूमर तक की बीमारियों को अंदेशा जता दिया गया था। हालांकि, बाद में इरफान ने ट्वीट के माध्यम से बताया कि वो न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर की चपेट में आ गए हैं। 

इसी बीमारी के इलाज के लिए इरफान हाल ही लंदन के लिए रवाना हुए। पहले इरफान अमेरिका जाने वाले थे, लेकिन बाद में लंदन की बड़े हॉस्पिटल चैन की जानकारी हुई है, जो इस समस्या से इरफान को राहत दिला सकता है। इसलिए अमेरिका के बजाय इरफान लंदन गए। 

बता दें कि इरफान खान और विशाल भारद्वाज इससे पहले ‘मक़बूल’ और ‘हैदर’ में साथ काम कर चुके हैं।

संबंधित ख़बरें