सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इस बड़ी डांस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ थिरकेंगे वरुण धवन

इन दिनों वरुण धवन के सितारे बुलंदी पर हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर आया, जिसकी काफी तारीफें हुईं। फिलहाल वो अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा अब वो कटरीना कैफ के साथ एक डांस फिल्म का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं। 

रेमो की फिल्म में होगी कैट औऱ वरुण
मुंबई। निर्देशक रेमो डिसूज़ा जल्दी ही भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के कास्ट की भी घोषणा कर दी है। भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में कटरीना कैफ और वरुण धवन नज़र आएंगे और इन दोनों के साथ फिल्म में होंगे प्रभूदेवा। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज़ होगी। यह पहला मौका होगा, जब यह तीनों एक साथ किसी फिल्म में दिखाई देंगे। 

रेमो की यह फिल्म ‘एबीसीडी’ सीरीज़ की अगली कड़ी है, लेकिन फिल्म की कहानी को लेकर उन्होंने कुछ भी कहना से मना कर दिया। हालांकि, रेमो ने इस फिल्म को लेकर अपनी खुशी ज़रूर जाहिर की। उन्होंने कहा कि वरुण के साथ एक बार फिर काम करने का मौक़ा मिलेगा। वरुण इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं। वहीं कटरीना भी बेहतरीन डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। 

वहीं वरुण ने इस फिल्म के बारे में कहा कि यह मेरे लिए काफी खुशी की बात है कि मैं एक बार फिर रेमो के साथ काम करने जा रहा हूं। वहीं कटरीना के साथ न्यूयॉर्क में एक बार स्टेज परफॉर्म दिया था, जिसमें मुझे काफी मज़ा आया था। मुझे लगता है कि दर्शकों को हम इंप्रेस करने में सफलता पाएंगे। मैं यह भी दावा करता हूं कि साल 2019 की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म होगी। 

इस फिल्म को टी-सीरीज़ प्रोड्यूस कर रही है। प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने लिखा कि डांस पर आधारित भारत की सबसे बड़ी फिल्म के लिए वरुण के अपोज़िट कटरीना कैफ को साइन किया गया है। यह फिल्म 8 नवंबर 2019 में रिलीज़ होगी। 

फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कहा कि डांस और म्यूज़िक एक साथ आ रहा है। एक ब्रांड के रूप में म्यूज़िक के समानार्थी, यह भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म बनने जा रही है । रेमो जैसे प्रतिबद्ध निर्देशक, जिसने पहले कई डांस पर बेस्ड फिल्में बनी है, उनसे जुड़ना खुशकिस्मती की बात है। भूषण ने यह भी दावा किया कि वरुण और कटरीना की जोड़ी को दर्शकों का काफी प्यार भी मिलेगा। 

रेमो के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में वरुण धवन और कटरीना कैफ के अलावा प्रभुदेवा, राघव जुएल, पुनीत पाठक और धर्मेश येलांडे भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें