सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अजय देवगन के साथ 16 बाद फिल्म बनाएंगे बोनी कपूर

अजय देवगन और बोनी कपूर 16 साल बाद एक साथ काम करने जा रहे हैं। यह दोनों 16 साल पहले आई फिल्म 'कंपनी' में बतौर टीम एक साथ आए थे। ख़बर है कि बोनी के निर्माण में बनने वाली यह फिल्म एक बायोपिक होगी, जिसकी कहानी अजय देवगन को काफी पसंद आई है। 

अजय देवगन के साथ फिल्म करेंगे बोनी कपूर
मुंबई। बोनी कपूर एक बार फिर निर्माण के क्षेत्र में सक्रिय होने जा रहे हैं। उन्होंने बीते साल 'मॉम' सरीखी धमाकेदार फिल्म को प्रोड्यूस किया था। फिल्म में उनकी पत्नी श्रीदेवी मुख्य भूमिका में थी। 

रिपोर्ट्स की माने, तो बॉलीवुड के ताज़ा चलन को देखते हुए बोनी भी बायोपिक की तैयारी में हैं। इस बायोपिक का प्रस्ताव लेकर वो अजय देवगन के पास पहुंचे। ख़बर है कि अजय देवगन को बोनी का यह प्रस्ताव काफी पसंद आया। 

इस फिल्म को लेकर न तो अजय ने और ना ही बोनी ने ही कोई आधिकारिक बयान जारी किया है। इसकी पीछे कहा जा रहा है कि फिलहाल यह प्रोजेक्ट अपने प्राथमिक स्तर पर ही है। दोनों अभी भी इसे लेकर बातचीत ही कर रहे हैं। 

अभी तक फिल्म की स्क्रिप्टिंग पर काम चल रहा है। वहीं इसके डायरेक्टर और लीडिंग लेडी की खोज भी शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट्स का दावा है कि सबकुछ ठीक रहा, तो फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी। 

ग़ौरतलब है कि यदि बोनी का यह प्रोजेक्ट शुरू हो जाता है, तो बोनी और अजय पूरे 16 साल बाद एक-दूसरे के साथ काम करेंगे। इससे पहले दोनों ने 'कंपनी' में साथ में काम किया है। फिल्म 'कंपनी' के निर्माता बोनी कपूर थे और इसका निर्देशन रामगोपाल वर्मा ने किया था। 

वहीं अजय के वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल वो 'टोटल धमाल' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा लव रंजन की अगली फिल्म की तैयारियों पर भी ध्यान दे रहे हैं। बता दें लव रंजन की इस फिल्म में तब्बू और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा पीरियड ड्रामा फिल्म 'ताना जी' भी अजय की किट्टी में है।

संबंधित ख़बरें