सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

तीन महीने में दूसरी बार घायल हुईं आलिया भट्ट

एक बार फिर आलिया भट्ट घायल हो गई हैं। अबकी बार वो फिल्म 'कलंक' के सेट पर घायल हुई हैं। यह तीन महीने में दूसरी दफा है, जब आलिया चोटिल हुई हैं। इससे पहले वो बुल्गारिया में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान जख्मी हुई थीं। 

कलंक के सेट पर घायल हुईं आलिया भट्ट
मुंबई। फिल्म 'कलंक' की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट घायल हो गईं। अंधेरी में चल रही शूटिंग के दौरान सीढ़ियों पर उनका पैर फिसल गया और वो चोटिल हो गई। हालांकि, आलिया को तुरंत फर्स्ट एड दे दिया गया, लेकिन अपने काम के प्रति समर्पित आलिया ने पैर में बैंडेज़ बांध कर शूटिंग शुरू कर दी। 

दरअसल, आलिया तब घायल हुईं, जब वो वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर के साथ एक सीन की तैयारी कर रही थीं। बता दें कि सोमवार से संजय दत्त ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। 

वैसे, आलिया तीसरे महीने में दूसरी दफा घायल हुई हैं। इससे पहले आलिया भट्ट बुल्गारिया में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग करते हुए जख्मी हो गई थीं।

ख़ैर, चोटिल होने के बाद भी आलिया कोई ब्रेक नहीं ले रही हैं। बताया जा रहा है कि अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बन रही यह पीरियड ड्रामा अप्रैल 2019 में रिलीज़ होनी है। इसके चलते फिल्म की शूटिंग टाइट शेड्यूल में चल रही है। 

इस फिल्म में माधुरी दीक्षित एक तवायफ के किरदार में नज़र आएंगी, तो वहीं संजय दत्त राजा की भूमिका में दिखेंगे। जबकि वरुण मुस्लिम लोहार का किरदार निभा रहे हैं। आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा बंजारन की भूमिका में दिखेंगी, जो माधुरी से कथक सिखती हैं। 

बता दें कि फिल्म 'कलंक' का निर्माण धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है। यह फिल्म करण जौहर के पिता यश जौहर की ड्रीम प्रोजक्ट है। तकरीबन पंद्रह साल बाद अपने पिता के इस सपने को करण पूरा करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान विभाजन के बैकड्रॉप में लिखी गई है।

संबंधित ख़बरें