कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर आउट



कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कमल हासन का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। साल 2013 में आई ‘विश्वरूपम’ की यह दूसरी कड़ी है। फिल्म का ट्रेलर तीन भाषाओं में जारी किया गया है।

Kamal Hasan in Vishvpupam 2
मुंबई। साल 2013 में आई कमल हासन की फिल्म ‘विश्वरूपम’ की दूसरी कड़ी ‘विश्वरूपम 2’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में कमल हासन का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है।

फिल्म का ट्रेलर तीन अलग-अलग भाषाओं में डिजीटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया। जहां फिल्म के हिंदी वर्ज़न का अभिनेता आमिर खान ने जारी किया, तो वहीं तमिल वर्ज़न का कमल हासन की बेटी श्रुति हासन ने और तेलुगू वर्ज़न को जूनियर एनटीआर ने रिलीज़ किया।

फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ को कमल हासन ने ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट की है। कमल हासन के अलावा फिल्म में राहुल बोस, पूजा कुमार, शेखर कपूर, जयदीप अहलावत, अनंत महादेवन और वहीदा रहमान अहम किरदारों में हैं।

अपनी फिल्म के बारे में कमल हासन ने कहा, ‘यह फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है और इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने बहुत मेहनत की है। यह हमारे काम में लोगों का विश्वास है, जो हमें मजबूत बनाता है। मैं आशा करता हूं कि हम सभी ने आपके लिए प्यार और जुनून के साथ जो कुछ बनाया है, वो आपको पसंद आये।’

फिल्म का पहला भाग साल 2013 में आया था। ‘विश्वरूपम’ में भी कमल हासन के अलावा राहुल बोस और पूजा कुमार मुख्य किरदारों में थे। 100 करोड़ में बनी फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा कमाई की थी।

वहीं ‘विश्वरूपम 2’ के बारे में कहा जा रहा है कि फिल्म 120 करोड़ के बजट में तैयार है। यूं तो यह फिल्म 26 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज़ डेट को पोस्टपोन किया गया। अब यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी।