सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'झंडू बाम' और 'फेविकोल' से काम नहीं चलेगा, इस बार चलेगा 'दबंग 3' में 'फेयरनेस क्रीम' का जादू!

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' को लेकर जितनी उत्सुकता है, उससे ज्यादा उसके आइटम नंबर को लेकर भी बनी हुई है। यदि आप भी बेसब्र हैं, तो हमारे हाथ लगी है डिटेल्स, दौड़ाइए उस पर नज़र। 

दबंग 3 में फेयरनेस क्रीम पर बनेगा गाना
सलमान खान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इस हिट फ्रेंचाइजी में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए पूरी व्यवस्था कर ली गई है। जहां 'दबंग' में मलाइका अरोड़ा 'झंडू बाम' पर नाचती दिखी थीं, वहीं 'दबंग 2' में करीना कपूर थिरकी थीं। जबकि इस बार मौनी रॉय का नाम सुर्खियां बटोर रहा है।

मौनी रॉय जिस गाने पर डांस करने वाली हैं, वो गाना फेयरनेस क्रीम पर बेस्ड होगा। फिलहाल मेकर्स इस गाने को लेकर उस फेयरनेस क्रीम से टाईअप करने में जुटे हुए हैं। 

ब्रांड से टाईअप करने में इसलिए टीम जुटी है, क्योंकि साल 2010 में एक ब्रांड ने फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि उनके बिना इजाजत के ही फिल्म में उनके ब्रांड का इस्तेमाल किया गया है। 

ऐसे में इस ब्यूटीक्रीम की कंपनी से टाईअप होने के बाद ही इस गाने की शूटिंग की जा सकेगी। फिलहाल गाने के बोल और म्यूज़िक पर काम चल रहा है।

वहीं सलमान फिलहाल मध्य प्रदेश के महेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद मुंबई में शेड्यूल शूट करने की उम्मीद है, जो महाराष्ट्र के वई में हो सकती है, क्योंकि इससे पहले भी इसकी फ्रेंचाईजी की शूटिंग यहां की जा चुकी है।

संबंधित ख़बरें

आगे नौ साल बाद एक बार फिर से जमेगी कटरीना और अक्षय की जोड़ी