सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शेफाली बग्गा हो जाएंगी ‘बिग बॉस 13’ से बाहर?

इस बार ‘बिग बॉस 13’ से शेफाली बग्गा बाहर होने वाली हैं। रश्मि देसाई, मधुरिमा तुली, विशाल आदित्य सिंह, माहिरा शर्म, शेफाली ज़रीवाला के साथ शेफाली बग्गा भी इस सप्ताह बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई थीं। सूत्रों की माने, तो बाकियों के मुक़ाबले शेफाली को कम वोट मिले हैं और वो इस शो से आउट हो चुकी हैं। 

बिग बॉस 13 से एविक्ट होंगी

कलर्स टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ बाकी सीज़न के मुकाबले काफी हिट जा रहा है। टीआरपी चार्ट में लगातार जगह बनाए हुए है। सोशल मीडिया पर लगातार इस शो को लेकर अपडेट्स आ रहे हैं। 

हालांकि, ‘बिग बॉस’ का हर सीज़न काफी सुर्खियां बटोरता रहा है, लेकिन इस सीज़न ने बाकी सभी सीज़न्स के रिकॉर्ड्स को ध्वस्त कर रखे हैं। 

ख़ैर, अब बात करते हैं इस सप्ताह के ‘वीकेंड के वार’ एपिसोड की, तो सलमान खान एक बार फिर एंग्री यंगमैन बनते नज़र आने वाले हैं। इस बार भी वो आसिम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की क्लास लेते नज़र आएंगे। साथ ही इस सप्ताह के ‘लग्जरी बजट टास्क’ के रद्द होने पर भी भड़कते दिखेंगे। 

रश्मि पर भड़कते हुए सलमान उनको शो छोड़ने तक कहते हुए दिखाई देंगे। यहां तक कि ‘बिग बॉस’ हाउस का मुख्य दरवाज़ा भी खोलने की बात भी कह देंगे। 

अब सलमान के इतने कहने पर क्या रश्मि घर छोड़ कर जाएंगी या फिर ‘माफ़ी’ मांगेंगी। यह तो एपिसोड में ही खुलासा होगा। 

हालांकि, इस बार के एविक्शन को लेकर ज़रूर हम आपको बता सकते हैं। ख़बरें आ रही हैं कि इस बार घर से शेफाली बग्गा आउट हो सकती हैं। 

ग़ौरतलब है कि शेफाली दूसरी बार घर से आउट हो रही हैं। इससे पहले वो एक बार पहले भी घर से आउट हो चुकी थी, लेकिन फिर उनको वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री दी गई थी। अब दूसरी बार शेफाली का सफर थम गया है। 

‘बिग बॉस 13’ में लगातार समीकरण बदल रहे हैं और यह दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है।

पीछे फिल्म समीक्षा : गुड न्यूज़


संबंधित ख़बरें