कुछ ऐसी होगी 'अंग्रेजी मीडियम' में इरफान खान और दीपक डोबरियाल की केमिस्ट्री



इरफान खान के प्रशंसक काफी अरसे से उनके ठीक होने की और फिर पर्दे पर धमाकेदार वापसी की राह देख रहे हैं। इरफान के फैन्स के लिए 'अंग्रेजी मीडियम' वो खुशी लेकर आ गया है। होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म में इरफान के साथ दीपक डोबरियाल की केमिस्ट्री की खूब बातें हो रही हैं। 

अंग्रेजी मीडियम के एक सीन में दीपक डोबरियाल और इरफान खान
रंगो के त्योहार होली के बाद होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' सिनेमाघरों में उतरने वाली है। फिलहाल फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें किरदारों की झलक तो मिल ही गई है, साथ ही फिल्म की कहानी भी काफी हद तक समझ आ रही है। 

दर्शकों में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी है। दरअसल, दीपक डोबरियाल और इरफान खान के बीच के केमिस्ट्री को लेकर ज्यादा उत्सुकता है। 

फिलहाल फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन चल रहा है। ऐसे में धीरे-धीरे सामने आ रही जानकारी की माने, तो दर्शकों को दीपक और इरफान के बीच 'सगे भाइयों' के बीच होने वाली नोक-झोक देखने को मिलने वाली है। फिल्म से जुड़े स्रोत की माने, तो इन दोनों की वजह से फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' कम 'कॉमेडी मीडियम' ज्यादा लग रही है। 

वहीं फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया का कहना है कि इरफान और दीपक के रिश्तों का असली रंग होली के रंगों की तरह है। इन रंगों से आप जितना भागेंगे वो उतना ही गहरा आप पर चढ़ने वाला है। 

फिल्म इंडस्ट्री में अपना अलग मुकाम बनाने वाले दीपक डोबरिया इस बारे में कहते हैं, 'अपने करियर में शायद ही दूसरा साथी कलाकार इतना सहज मिला हो। इरफान चलते-फिरते संस्थान हैं। कैमरे के सामने वो साथी कलाकारों को काफी सहारा देते हैं। मुझे भी शूटिंग के दौरान अपनी लाइनें अपने आप बनाने में बहुत मज़ा आया। हम दोनों के रिश्ते निजी ज़िंदगी में भी काफी ऊर्जा से भरपूर रहे हैं और यही आपको फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में भी दिखाई देगा।' 

ग़ौरतलब है कि फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' एक पिता द्वारा अपनी बेटी को उच्च शिक्षा दिलाने के लिए भिड़ाई गई तिकड़मों की कहानी है। फिल्म में दीपिक डोबरियाल और इरफान खान के अलावा करीना कपूर, राधिका मदान, डिंपल कपाड़िया आदि भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

संबंधित खबरें
कैंसर से जूझ रहे इरफान खान ने लिखा इमोशलन लैटर